Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » गंगा तट पर मनाया गया “अनन्य दिवस”

गंगा तट पर मनाया गया “अनन्य दिवस”

1743744_805715042775553_1763207061_nअनिल सिंह(धर्मपथ)- आज प्रयाग तट पर पावन गंगा के किनारे प्रतिवर्ष की तरह श्री सर्वेश्वरी समूह द्वारा अनन्य दिवस मनाया गया.

आज माँ ने दिये थे दर्शन 
आज ही के दिन श्री सर्वेश्वरी समूह के संस्थापक अवधूत भगवान राम जी को माघ मेले में एक वृद्ध स्त्री ने दर्शन दिया और अपने पास से एक मुट्ठी अन्न खाने को दिया,इसी दिन से इनके पास इतना आने लगा कि इन्होने बांटना शुरू कर दिया,किसी भी वस्तु कि कमी इन्हे नहीं महसूस इस दिन के बाद नहीं हुई.इसी दिवस को अनन्य दिवस के रूप में मनाया जाता है,बाबा के सभी शिष्य वर्तमान प्रमुख बाबा गुरूपद संभव राम जी के निर्देशन में इस दिन को उल्लासपूर्वक मनाते हैं.
श्री सर्वेश्वरी समूह कि प्रयाग शाखा इस आयोजन का प्रबन्ध करती है 
इस 45 दिवसीय मेले का आयोजन समूह कि प्रयाग शाखा करती है,प्रयाग शाखा के सर्वेश्वरी सैनिक इस उत्सव को सफल बनाने में मकर संक्रांती से एक महीने पूर्व से कार्य शुरू कर देते हैं एवम बसंत पंचमी से कई दिनों तक श्रमदान करते हैं,इनकी मेहनत इस आयोजन को सफल बनाने में उल्लेखनीय भूमिका निभाती है.
गंगा तट पर मनाया गया “अनन्य दिवस” Reviewed by on . अनिल सिंह(धर्मपथ)- आज प्रयाग तट पर पावन गंगा के किनारे प्रतिवर्ष की तरह श्री सर्वेश्वरी समूह द्वारा अनन्य दिवस मनाया गया. आज माँ ने दिये थे दर्शन  आज ही के दिन अनिल सिंह(धर्मपथ)- आज प्रयाग तट पर पावन गंगा के किनारे प्रतिवर्ष की तरह श्री सर्वेश्वरी समूह द्वारा अनन्य दिवस मनाया गया. आज माँ ने दिये थे दर्शन  आज ही के दिन Rating:
scroll to top