Saturday , 5 October 2024

Home » फीचर » मीडियाकर्मी को मारने के लिए दौड़े आरपीएन सिंह

मीडियाकर्मी को मारने के लिए दौड़े आरपीएन सिंह

3172-wideदेश के गृह राज्यमंत्री आर पी एन सिंह पर सत्ता का रंग इस तरह चढ़ा हुआ है कि उन्हें आज जनता के आंसू भी नहीं दिखाई दे रहे।

देश के गृह राज्यमंत्री आर पी एन सिंह पर सत्ता का रंग इस तरह चढ़ा हुआ है कि उन्हें आज जनता के आंसू भी नहीं दिखाई दे रहे। एक मजबूर फरियादी बाप को ना सिर्फ एक झटके में दूर करने की कोशिश करते हैं बल्कि मीडियाकर्मी को भी मारने के लिए दौड़ पड़ते हैं।
एक फरियादी बाप हालात से कितना मजबूर है, वो मंत्री जी के कदमों में गिरने को तैयार है। उनके पैर पकड़कर फऱियाद कर रहा है लेकिन देश के गृह राज्य मंत्री का उसे सांत्वना देना तो दूर बल्कि उनके पास तो उसकी फरियाद सुनने तक का वक्त नहीं है। मंत्री जी मजबूर बाप को एक झटके में दूर छिटक देते हैं। मंत्री जी का गुरूर आपने देखा लेकिन अब उनका रौब भी देख लीजिए।
जैसे ही मंत्री जी को ये अहसास हुआ कि उनके ये करतूत कैमरे में कैद हो रही है तो उनका गुस्सा भड़क गया, वो मीडियाकर्मी को मारने के लिए दौड़ पड़े। उनकी नाराजगी के इंतेहा देखिए उन्होने ये तक कह डाला कि ये मेरा घर है सरकारी जमीन।
दरअसल यह बूढ़ा बाप कुशीनगर में मंत्री जी के घर इसलिए गया था ताकि वो अपने उस बेटे के शव को लाने की गुहार लगा सके जिसकी मौत सउदी अरब में आठ महीने पहले हो चुकी है लेकिन उसकी डेड बॉडी अभी तक देश नहीं आई।
अपने बेटे की लाश को तरसते एक बाप की ये हालत देखकर किसी भी संवेदनशील इंसान को उस पर तरस आ जाए लेकिन कुशीनगर के सांसद और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री आर पी एन सिंह पर सत्ता का गुरूर इस कदर चढ़ा हुआ है कि वो उन्हे आज उस जनता के आंसू भी नहीं दिखते जिसकी सेवा के लिए वो आज सत्ता में हैं।
मीडियाकर्मी को मारने के लिए दौड़े आरपीएन सिंह Reviewed by on . देश के गृह राज्यमंत्री आर पी एन सिंह पर सत्ता का रंग इस तरह चढ़ा हुआ है कि उन्हें आज जनता के आंसू भी नहीं दिखाई दे रहे। देश के गृह राज्यमंत्री आर पी एन सिंह पर देश के गृह राज्यमंत्री आर पी एन सिंह पर सत्ता का रंग इस तरह चढ़ा हुआ है कि उन्हें आज जनता के आंसू भी नहीं दिखाई दे रहे। देश के गृह राज्यमंत्री आर पी एन सिंह पर Rating:
scroll to top