Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » कोहरे की वजह 17 रेलगाड़ियों का समय बदला, 40 देरी से

कोहरे की वजह 17 रेलगाड़ियों का समय बदला, 40 देरी से

नई दिल्ली, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। उत्तर भारत के बहुत से इलाकों में घने कोहरे की वजह से सोमवार को 17 रेलगाड़ियों के समय में परिवर्तन किया गया और 40 देरी से चल रही हैं।

उत्तरी रेलवे के एक अधिकारी के मुताबिक, भागलपुर-आनंद विहार गरीब रथ एक्सप्रेस अपने नियत समय से 26 घंटे की देरी से, हावड़ा कालका मेल और पूर्वा एक्सप्रेस अपने नियत समय से 11 घंटे की देरी से और संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस 10 घंटे की देरी से चल रही है।

अधिकारी ने कहा कि किसी भी रेलगाड़ी को रद्द नहीं किया गया है।

इस बीच, इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे का संचालन करने वाले दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के अनुसार, उड़ानों का संचालन मामूली रूप से प्रभावित हुआ है और किसी भी उड़ान को रोका नहीं गया है।

कोहरे की वजह 17 रेलगाड़ियों का समय बदला, 40 देरी से Reviewed by on . नई दिल्ली, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। उत्तर भारत के बहुत से इलाकों में घने कोहरे की वजह से सोमवार को 17 रेलगाड़ियों के समय में परिवर्तन किया गया और 40 देरी से चल रही नई दिल्ली, 26 दिसम्बर (आईएएनएस)। उत्तर भारत के बहुत से इलाकों में घने कोहरे की वजह से सोमवार को 17 रेलगाड़ियों के समय में परिवर्तन किया गया और 40 देरी से चल रही Rating:
scroll to top