Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » भारत, बहरीन साथ मिलकर करेंगे आंतकवाद का मुकाबला : राजनाथ

भारत, बहरीन साथ मिलकर करेंगे आंतकवाद का मुकाबला : राजनाथ

नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि भारत और बहरीन सुरक्षा को मजबूत करने और आतंकवाद से मुकाबले के लिए मिलकर काम कर रहे हैं।

बहरीन की तीन दिवसीय यात्रा से पहले राजनाथ सिंह ने कहा, “हम दोनों देशों के बीच सुरक्षा को मजबूत बनाने के लिए और आतंकवाद से मुकाबले में सहयोग के लिए काम कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “भारत और बहरीन के द्विपक्षीय संबंध व्यापक आधार वाले राजनीतिक, आर्थिक और सांस्कृतिक संबंधों पर आधारित हैं। ”

इस यात्रा के दौरान गृह मंत्री की बहरीन के आंतरिक मंत्री लेफ्टिनेंट जनरल शेख राशिद बिन अब्दुल्ला अल खलीफा के साथ द्विपक्षीय बैठक होगी। वह भारतीय समुदाय के प्रमुख व्यक्तियों से भी मुलाकात करेंगे।

राजनाथ सिंह बहरीन के शीर्ष नेताओं से भारत द्वारा सीमा पार आतंकवाद का सामना करने और आतंकवाद के खिलाफ सहयोग पर भी चर्चा करेंगे।

भारत, बहरीन साथ मिलकर करेंगे आंतकवाद का मुकाबला : राजनाथ Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि भारत और बहरीन सुरक्षा को मजबूत करने और आतंकवाद से मुकाबले के लिए मिलकर काम क नई दिल्ली, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने रविवार को कहा कि भारत और बहरीन सुरक्षा को मजबूत करने और आतंकवाद से मुकाबले के लिए मिलकर काम क Rating:
scroll to top