Sunday , 6 October 2024

Home » खेल » होनोलुलु मैराथन में हिस्सा लेंगे किमेटो

होनोलुलु मैराथन में हिस्सा लेंगे किमेटो

नैरोबी, 9 नवंबर (आईएएनएस)। मैराथन के विश्व रिकॉर्ड धारक और केन्याई एथलीट डेनिस किमेटो ने कहा कि वह अपनी चोट से पूरी तरह से उबर गए हैं और होनोलुलु मैराथन में हिस्सा लेंगे।

होनोलुलु मैराथन का आयोजन इस साल 10 दिसम्बर को होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, 33 वर्षीय किमेटो ने पिछले माह शिकागो मैराथन में हिस्सा लिया था, लेकिन वह चोटिल होने के कारण 42 किलोमीटर की मैराथन को पूरा नहीं कर पाए।

चिकित्सक से चोट की जांच कराने के बाद किमेटो प्रशिक्षण के लिए केन्या लौट आए थे और वह होनोलुलु मैराथन में खिताबी जीत के लिए तैयार हैं।

एल्डोरेट से गुरुवार को एक बयान में किमेटो ने कहा, “मैं एक बार फिर दौड़कर खुशी महसूस करूंगा। मैंने काफी सुधार किया है और होनोलुलु में मुझे जीत की आशा है। चोटिल होना खेल का हिस्सा होता है और यह अच्छी बात कि मैं इसे पछाड़ने में कामयाब हुआ हूं।”

वर्तमान में किमेटो मैराथन के विश्व रिकॉर्ड धारक हैं। उन्होंने इस बात को लेकर चिता जताई है कि तीन माह तक प्रशिक्षण न ले पाने के कारण वह अपने शारीरिक बल को लेकर आश्वस्त नहीं हैं।

होनोलुलु मैराथन में हिस्सा लेंगे किमेटो Reviewed by on . नैरोबी, 9 नवंबर (आईएएनएस)। मैराथन के विश्व रिकॉर्ड धारक और केन्याई एथलीट डेनिस किमेटो ने कहा कि वह अपनी चोट से पूरी तरह से उबर गए हैं और होनोलुलु मैराथन में हिस नैरोबी, 9 नवंबर (आईएएनएस)। मैराथन के विश्व रिकॉर्ड धारक और केन्याई एथलीट डेनिस किमेटो ने कहा कि वह अपनी चोट से पूरी तरह से उबर गए हैं और होनोलुलु मैराथन में हिस Rating:
scroll to top