Monday , 7 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » हाथुरुसिंघा ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच का पद छोड़ा

हाथुरुसिंघा ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच का पद छोड़ा

ढाका, 9 नवंबर (आईएएनएस)। चंडिगा हाथुरुसिंघा ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद से अपना इस्तीफा बोर्ड को सौंप दिया है। हालांकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने उनके इस्तीफे को अभी तक मंजूर नहीं किया है।

बीसीबी के फैसले के बाद ही पता चलेगा कि यह पूर्व श्रीलंकाई खिलाड़ी बांग्लादेश टीम के साथ भविष्य में रहेगा या नहीं।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, हाथुरुसिंघा और बोर्ड के किसी अधिकारी ने अभी तक हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं की है, लेकिन वह इससे मना भी नहीं कर रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) हाथुरुसिंघा को अपने साथ जोड़ना चाहता है और इसे लेकर दोनों में बात भी चल रही है।

बांग्लादेश के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन में आए सुधार के बाद भी कोच टीम से खुश नहीं थे और उन्होंने अक्टूबर में ही इस्तीफा दे दिया था, हालांकि बीसीबी ने उनके इस्तीफे को मंजूरी नहीं दी थी और हाथुरुसिंघा को पद पर बने रहने के लिए मना लिया था।

वहीं एसएलसी ग्राहम फोर्ड के इस्तीफे के बाद अपनी टीम के नए मुख्य कोच की खोज में हैं और उसकी पिछले तीन महीने से हाथुरुसिंघा से इस मसले पर बात चल रही है।

हाथुरुसिंघा ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कोच का पद छोड़ा Reviewed by on . ढाका, 9 नवंबर (आईएएनएस)। चंडिगा हाथुरुसिंघा ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद से अपना इस्तीफा बोर्ड को सौंप दिया है। हालांकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (ब ढाका, 9 नवंबर (आईएएनएस)। चंडिगा हाथुरुसिंघा ने बांग्लादेश क्रिकेट टीम के मुख्य कोच पद से अपना इस्तीफा बोर्ड को सौंप दिया है। हालांकि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (ब Rating:
scroll to top