Saturday , 28 September 2024

Home » खेल » हम आक्रामक क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे : शास्त्री

हम आक्रामक क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे : शास्त्री

कोलंबो, 17 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा शुरू की गई आक्रामक रणनीति का उन्हें श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में तो कोई फायदा नहीं मिला, पर टीम निदेशक रवि शास्त्री ने सोमवार को जोर देकर कहा कि टीम आगे भी आक्रामक अंदाज में ही क्रिकेट खेलना जारी रखेगी।

भारतीय टीम ने गॉल अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में हुए पहले टेस्ट मैच में श्रीलंका के हाथों जीती हुई बाजी गंवा दी और चौथी पारी में 176 रनों के आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम 112 रन बनाकर ढेर हो गई।

शास्त्री ने हालांकि कहा है कि 20 अगस्त से पी. सारा ओवल में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भी आक्रामक अंदाज में ही खेलेगी।

शास्त्री ने कहा, “उम्मीद है कि चौंकाऊं चीजें दोबारा नहीं होंगी, क्योंकि हम अपने खेलने का अंदाज नहीं बदलने वाले। खेल के प्रति हमारा रवैया वैसा ही रहेगा। लेकिन कुछ हासिल करने के लिए उस तक पहुंचना होता है और पहले टेस्ट में हम यही गलती कर बैठे।”

पहले टेस्ट की चौथी पारी में भारतीय बल्लेबाज श्रीलंकाई स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ की गेंद नहीं झेल पाए। हेराथ ने सात भारतीय बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई दी थी।

शास्त्री ने कहा, “बात दबाव में बिखर जाने का नहीं है। वे एक उद्देश्य के साथ उतरे थे। इस टीम की कोशिश भयरहित क्रिकेट खेलने की है, जो दृढ़ मानसिक शक्ति के साथ ही संभव है। इन खिलाड़ियों में प्रतिभा कूट-कूट कर भरी हुई है।”

हम आक्रामक क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे : शास्त्री Reviewed by on . कोलंबो, 17 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा शुरू की गई आक्रामक रणनीति का उन्हें श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में तो कोई फायदा नहीं मिला, पर टीम निदेशक कोलंबो, 17 अगस्त (आईएएनएस)। भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा शुरू की गई आक्रामक रणनीति का उन्हें श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में तो कोई फायदा नहीं मिला, पर टीम निदेशक Rating:
scroll to top