Tuesday , 1 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्पेनिश लीग : अपनी गलती के कारण एटलेटिको से ड्रॉ खेल बैठा गिरोना

स्पेनिश लीग : अपनी गलती के कारण एटलेटिको से ड्रॉ खेल बैठा गिरोना

गिरोना (स्पेन), 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। गिरोना ने अपनी गलती के कारण स्पेनिश लीग में एटलेटिको मेड्रिड के खिलाफ मैच में मिले जीत के मौके को गंवा दिया।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार रात को गिरोना और एटलेटिको के बीच खेला गया यह मैच 1-1 से ड्रॉ रहा।

गिरोना ने शुरुआत में ही गोल करते हुए एटलेटिको के खिलाफ बढ़त बना ली थी और अपने अच्छे डिफेंस से उसने स्पेनिश लीग क्लब रोका हुआ था लेकिन अपने ही खिलाड़ी के ओन गोल के कारण वह एटलेटिको के खिलाफ जीत हासिल करने से चूक गया।

उरुग्वे के अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी क्रिस्टियन स्टुआनी ने 45वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल कर गिरोना का खाता खोला।

इसके बाद, दूसरे हाफ में गिरोना ने अपने मजबूत डिफेंस से एटलेटिको को गोल करने का मौका नहीं दिया लेकिन इस बीच 82वें मिनट में जोनास रामाल्हो ने ओन गोल करने की गलती की और इसके खामियाजे के रूप में गिरोना इस मैच को जीतने से चूक गया।

ओन गोल के कारण एटलेटिको का खाता खुला और इसके बाद उसने गिरोना को गोल करने का मौका नहीं दिया, जिसके कारण यह मैच 1-1 से ड्रॉ पर समाप्त हो गया।

स्पेनिश लीग : अपनी गलती के कारण एटलेटिको से ड्रॉ खेल बैठा गिरोना Reviewed by on . गिरोना (स्पेन), 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। गिरोना ने अपनी गलती के कारण स्पेनिश लीग में एटलेटिको मेड्रिड के खिलाफ मैच में मिले जीत के मौके को गंवा दिया। समाचार एजेंसी गिरोना (स्पेन), 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। गिरोना ने अपनी गलती के कारण स्पेनिश लीग में एटलेटिको मेड्रिड के खिलाफ मैच में मिले जीत के मौके को गंवा दिया। समाचार एजेंसी Rating:
scroll to top