Saturday , 6 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » सोशल साइट्स पर आगे “झाड़ू”, पीछे-पीछे कमल और हाथ

सोशल साइट्स पर आगे “झाड़ू”, पीछे-पीछे कमल और हाथ

profilebadge-03नई दिल्ली। देश के हर राजनीतिक दल को आईना दिखाने वाली आम आदमी पार्टी मौजूदा समय में सबसे ज्यादा चचाओं में है, बीते साल 2013 में मोदी के बाद केजरीवाल ही सबसे बड़े न्यूजमेकर के तौर पर उभरकर आए, और 2014 के लोकसभा चुनाव के लिए मजूबत दावेदारी के तौर पर भी “आप” दिखाई दे रही है।

मुल्क की सियासत में इतिहास लिखने वाली आप की वेबसाइट की बात करें तो पार्टी से जुड़ने और दान देने के लिए लोग बढ़-चढ़कर कर हिस्सा ले रहे हैं। देश से लेकर विदेश में बैठे लोग झाड़ू समर्थन देने के लिए आगे आ रहे हैं।

हाथ और कमल से आगे झाडू

कांग्रेस और भाजपा जैसी राष्ट्रीय पार्टियों को मात देकर आप ने फेसबुक पर 10 लाख से ज्यादा लाइक्स का आंकड़ा पार कर लिया है, वही कांग्रेस 4 लाख 85 हजार, और बीजेपी 2 लाख 18 हजार के आंकडों के साथ दूसरे , तीसरे नंबर पर हैं।

सोशल साइट्स पर आगे “झाड़ू”, पीछे-पीछे कमल और हाथ Reviewed by on . नई दिल्ली। देश के हर राजनीतिक दल को आईना दिखाने वाली आम आदमी पार्टी मौजूदा समय में सबसे ज्यादा चचाओं में है, बीते साल 2013 में मोदी के बाद केजरीवाल ही सबसे बड़े नई दिल्ली। देश के हर राजनीतिक दल को आईना दिखाने वाली आम आदमी पार्टी मौजूदा समय में सबसे ज्यादा चचाओं में है, बीते साल 2013 में मोदी के बाद केजरीवाल ही सबसे बड़े Rating:
scroll to top