Saturday , 5 October 2024

Home » फीचर » सिमी के चार और आतंकवादी गिरफ्तार, विस्फोटक भी मिला

सिमी के चार और आतंकवादी गिरफ्तार, विस्फोटक भी मिला

2014_1image_14_26_147696000attacker-llभोपल: मध्यप्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) ने स्टुडेंट्स इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (सिमी) के चार और आतंकवादियों को भारी विस्फोटक सामग्री के साथ गिरफ्तार किया है। एटीएस के पुलिस महानिरीक्षक संजीव शमी ने आज यहां पत्रकारों को बताया कि एटीएस ने कल देर रात उज्जैन से सिमी के चार आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आतंकियों में जावेद नागौरी, अब्दुल अजीज, मोहम्मद आबिद और अब्दुल वाही बताए गए हैं।
एटीएस ने इनके पास से नौ सौ से अधिक जिलेटिन राड, छह सौ से अधिक डेटोनेटर और 24 से अधिक बम बरामद किए है। जिलेटिन और डेटोनेटर का उपयोग विस्फोटक बनाने में किया जाता है। इससे पहले एटीएस ने विगत 24 दिसंबर को बडबानी जिले के सेंधवा से अबू फैजल सहित तीन आतंकवादी गिरफ्तार किए थे और इसके अगले दिन महाराष्ट्र के सोलापुर से एटीएस को दो और आतंकियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली थी।

सिमी के चार और आतंकवादी गिरफ्तार, विस्फोटक भी मिला Reviewed by on . भोपल: मध्यप्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) ने स्टुडेंट्स इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (सिमी) के चार और आतंकवादियों को भारी विस्फोटक सामग्री के साथ गिर भोपल: मध्यप्रदेश पुलिस के आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) ने स्टुडेंट्स इस्लामिक मूवमेंट ऑफ इंडिया (सिमी) के चार और आतंकवादियों को भारी विस्फोटक सामग्री के साथ गिर Rating:
scroll to top