Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » सितारों के बगैर भी रचनात्मकता निखर कर आएगी : डिजाइनर

सितारों के बगैर भी रचनात्मकता निखर कर आएगी : डिजाइनर

मुंबई, 31 मई (आईएएनएस)। फैशन डिजाइनर रिचा राणावत ने कहा है कि डिजाइनर अपने शो स्टॉपर्स के लिए सितारों का चयन करें या नहीं, इससे उनकी रचनात्मकता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

फैशन शो में परिधानों के प्रदर्शन के लिए सितारों की मौजूदगी के महत्व के बारे में पूछे जाने पर रिचा ने आईएएनएस को बताया, “फैशन जगत में यह थोड़ा मुश्किल है। हर डिजाइनर अपने शो स्टॉपर के रूप में अभिनेत्रियों या सितारों को शामिल करना चाहता है।”

रिचा ने कहा, “इससे पहले, मॉडल आपके शो स्टॉपर्स हुआ करते थे। इसलिए आपके डिजाइन काफी अच्छे से निखर के आते थे और आपके काम का काफी प्रदर्शन होता था।”

रिचा ने कहा कि सितारों के बगैर भी आपकी रचनात्मकता सशक्त रूप से निखर कर आएगी।

डिजाइनर रिचा ने वाहबिज दोराबजी और अनिता हसनंदानी रेड्डी के परिधान डिजाइन किए हैं।

रिचा का यह भी मानना है कि सितारे डिजाइनर को उसके परिधानों को दर्शाने में किसी न किसी रूप में मदद करते हैं।

डिजाइनर ने कहा कि उनके लिए फैशन का मतलब विश्वास है। अगर व्यक्ति अपने परिधान के प्रति आशवस्त है, तो वह उसमें सहज महसूस करेगा।

सितारों के बगैर भी रचनात्मकता निखर कर आएगी : डिजाइनर Reviewed by on . मुंबई, 31 मई (आईएएनएस)। फैशन डिजाइनर रिचा राणावत ने कहा है कि डिजाइनर अपने शो स्टॉपर्स के लिए सितारों का चयन करें या नहीं, इससे उनकी रचनात्मकता पर कोई प्रभाव नह मुंबई, 31 मई (आईएएनएस)। फैशन डिजाइनर रिचा राणावत ने कहा है कि डिजाइनर अपने शो स्टॉपर्स के लिए सितारों का चयन करें या नहीं, इससे उनकी रचनात्मकता पर कोई प्रभाव नह Rating:
scroll to top