Thursday , 27 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » संदिग्ध अल कायदा सदस्यों को न्यायिक हिरासत में भेजा

संदिग्ध अल कायदा सदस्यों को न्यायिक हिरासत में भेजा

नई दिल्ली, 1 फरवरी (आईएएनएस)। यहां की एक अदालत ने सोमवार को अल कायदा के संदिग्ध सदस्य मौलाना अंजार शाह को 10 फरवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

नई दिल्ली, 1 फरवरी (आईएएनएस)। यहां की एक अदालत ने सोमवार को अल कायदा के संदिग्ध सदस्य मौलाना अंजार शाह को 10 फरवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश रीतेश सिंह ने शाह और एक अन्य संदिग्ध अब्दुल सामी को न्यायिक हिरासत में भेजा।

शाह की पुलिस हिरासत पूरी होने के बाद उसे अदालत में पेश किया गया। दिल्ली पुलिस ने कहा कि आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करने की अब जरूरत नहीं है।

शाह को 6 जनवरी को आतंकवाद रोधी विशेष शाखा ने बेंगलुरु से पकड़ा था। उस पर देश में आतंकी हमलों की साजिश रचने का आरोप है। वह पहली फरवरी तक के लिए पुलिस हिरासत में था।

जमशेदपुर के रहने वाले सामी को हरियाणा के नूंह से 18 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था।

दिल्ली पुलिस की विशेष शाखा द्वारा भारतीय उप महाद्वीप में अल कायदा (एक्यूआईएस) के खिलाफ जारी अभियान में सामी की गिरफ्तारी हुई। अभियान में उसे मिलाकर पांच संदिग्ध आतंकी पकड़े जा चुके हैं।

विशेष शाखा ने दिसंबर 2015 में एक्यूआईएस के जफर मसूद, अब्दुल रहमान और मोहम्मद आसिफ को पकड़ा था। तीनों न्यायिक हिरासत में हैं।

संदिग्ध अल कायदा सदस्यों को न्यायिक हिरासत में भेजा Reviewed by on . नई दिल्ली, 1 फरवरी (आईएएनएस)। यहां की एक अदालत ने सोमवार को अल कायदा के संदिग्ध सदस्य मौलाना अंजार शाह को 10 फरवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।नई दिल् नई दिल्ली, 1 फरवरी (आईएएनएस)। यहां की एक अदालत ने सोमवार को अल कायदा के संदिग्ध सदस्य मौलाना अंजार शाह को 10 फरवरी तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया।नई दिल् Rating:
scroll to top