Sunday , 6 October 2024

Home » भारत » संजय सिंह का पंजाब में आप के प्रभारी पद से इस्तीफा

संजय सिंह का पंजाब में आप के प्रभारी पद से इस्तीफा

नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की हार के एक दिन बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने पंजाब के प्रभारी पद से इस्तीफा दे दिया है।

पंजाब में पार्टी के सह-प्रभारी दुर्गेश पाठक ने भी इस्तीफा दे दिया है। दोनों ने अपने इस्तीफे आप संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सौंप दिए हैं।

सिंह ने सुबह ट्वीट किया, “मैंने पंजाब के प्रभारी पद से अपना इस्तीफा अरविंद केजरीवाल को सौंप दिया है। दुर्गेश ने भी राज्य के सह-प्रभारी पद से इस्तीफा दे दिया है।”

भाजपा ने एमसीडी चुनाव में 270 में से 181 वार्डो में जीत दर्ज की। वहीं, आप सिर्फ 48 वार्डो में जीत सकी और कांग्रेस को 30 सीटें मिलीं।

संजय सिंह का पंजाब में आप के प्रभारी पद से इस्तीफा Reviewed by on . नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की हार के एक दिन बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने पंजाब के प्रभारी नई दिल्ली, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव में आम आदमी पार्टी (आप) की हार के एक दिन बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने पंजाब के प्रभारी Rating:
scroll to top