Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » श्रीलंका के स्पिन गेंदबाज हेराथ का टी-20, एकदिवसीय मैचों से संन्यास

श्रीलंका के स्पिन गेंदबाज हेराथ का टी-20, एकदिवसीय मैचों से संन्यास

कोलंबो, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। श्रीलंका के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ ने रविवार को क्रिकेट के टी-20 और एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी है।

श्रीलंका क्रिकेट को लिखे अपने एक पत्र में हेराथ ने कहा कि वह टेस्ट क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं।

हेराथ ने कहा, “टेस्ट क्रिकेट हमेशा मेरे पंसदीदा खेल में शामिल रहा है। हर क्रिकेट प्रारूप को सही समय पर रोकना चाहिए। 2019 विश्व कप को ध्यान में रखते हुए मुझे लगता है कि अब युवा प्रतिभाओं को आगे आने और विकास करने का मौका देना चाहिए।”

हेराथ ने टी-20 विश्व कप 2014 में श्रीलंका की खिताबी जीत में अहम भूमिका निभाई थी, जिसमें उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ क्वार्टर फाइनल की तरह रहे मैच में तीन रन देकर पांच विकेट लिए थे। वह अपनी टीम के गेंदबाजी समूह का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं।

हेराथ ने अपने करियर में 67 टेस्ट मैचों में 297 विकेट लिए हैं। उन्होंने 71 एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 74 और 17 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 18 विकेट लिए।

श्रीलंका क्रिकेट को आशा है कि हेराथ अपने चुने हुए क्रिकेट प्रारूप में खेलना जारी रखेंगे।

श्रीलंका के स्पिन गेंदबाज हेराथ का टी-20, एकदिवसीय मैचों से संन्यास Reviewed by on . कोलंबो, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। श्रीलंका के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ ने रविवार को क्रिकेट के टी-20 और एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कोलंबो, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। श्रीलंका के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रंगना हेराथ ने रविवार को क्रिकेट के टी-20 और एकदिवसीय अंतर्राष्ट्रीय प्रारूपों से संन्यास की घोषणा Rating:
scroll to top