Saturday , 12 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » शिवसेना गुजरात में हिंदुत्व के मुद्दे पर 70 से ज्यादा सीटों पर लड़ेगी चुनाव

शिवसेना गुजरात में हिंदुत्व के मुद्दे पर 70 से ज्यादा सीटों पर लड़ेगी चुनाव

गांधीनगर, 9 नवंबर (आईएएनएस)। शिवसेना आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में 70 से 75 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी का मानना है कि भारतीय जनता पार्टी हिंदुओं की भावना के संरक्षण के लक्ष्य को भूल गई है, इसलिए वह हिंदुत्व के मुद्दे पर यहां चुनाव लड़ेगी।

शिवसेना के राष्ट्रीय सचिव और राज्यसभा सांसद अनिल देसाई ने कहा, “हमलोग विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ेंगे। शिवसेना के जन्म के समय से ही हिंदुत्व एजेंडा हमारी विशेषता रहा है। हम महसूस करते हैं कि पूरे देश में जीतने वाली भारतीय जनता पार्टी अपने बेसिक एजेंडे को भूल गई है जिसके आधार पर लोगों ने उसे वोट दिया दिया था। इसमें से एक हिंदुत्व का एजेंडा है। हम अपने धर्म के संरक्षण और मजबूती के लिए चुनाव लड़ेंगे। यह हमारा मुख्य मुद्दा रहेगा।”

देसाई ने कहा, “लेकिन, हम सिर्फ हिंदुत्व ही नहीं चाहते, राज्य में शिक्षा की स्थिति को अच्छा करना हमारा उद्देश्य है जो कि बर्बाद हो गई है। इसके अलावा स्वास्थ्य, किसान और विकास से जुड़े मुद्दे हैं। हमलोग अन्य पार्टियों के जैसे जाति के मुद्दे पर चुनाव नहीं लड़ेंगे।”

उन्होंने कहा कि पार्टी विधानसभा चुनाव में किसी के साथ चुनावी समझौता नहीं करेगी।

पार्टी ने हालांकि अभी तक यह घोषणा नहीं की है कि वह किन सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

शिवसेना गुजरात में हिंदुत्व के मुद्दे पर 70 से ज्यादा सीटों पर लड़ेगी चुनाव Reviewed by on . गांधीनगर, 9 नवंबर (आईएएनएस)। शिवसेना आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में 70 से 75 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी का मानना है कि भारतीय जनता पार्टी हिंदुओं की भावना क गांधीनगर, 9 नवंबर (आईएएनएस)। शिवसेना आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव में 70 से 75 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी का मानना है कि भारतीय जनता पार्टी हिंदुओं की भावना क Rating:
scroll to top