Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » शिक्षक की कोचिंग सेंटर में गोली मारकर हत्या (लीड-1)

शिक्षक की कोचिंग सेंटर में गोली मारकर हत्या (लीड-1)

नई दिल्ली, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तरी दिल्ली में कोचिंग सेंटर में पढ़ाने वाले एक 31 वर्षीय शिक्षक की सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस इस हत्या में सांप्रदायिक कोण को खारिज नहीं कर रही है। मृतक के परिवार ने आरोप लगाया है कि इस हत्या में उसकी मुस्लिम प्रेमिका के भाई का हाथ हो सकता है।

पुलिस उपायुक्त असलम खान ने कहा कि अंकित की सुबह साढ़े आठ बजे उसके कोचिंग सेंटर में गोली मारकर हत्या की गई। कोचिंग सेंटर जहांगीरपुरी के महेंद्र पार्क इलाके में उसके घर के नजदीक ही है।

हमलावरों ने प्रदूषण मास्क पहना हुआ था और वे अंकित से पहले कोचिंग सेंटर पहुंच गए थे। जैसे ही अंकित अंदर घुसा, बदमाशों ने पास ही पीछे से उसके सिर में गोली मार दी।

खान ने कहा, “हत्या का मकसद स्पष्ट नहीं है लेकिन मृतक के परिवार का आरोप है कि ऐसा उस लड़की के कारण हो सकता है, जिसके साथ उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था।”

उन्होंने कहा, “हम मामले की जांच कर रहे हैं ताकि पता लगा सकें कि परिवार द्वारा किए गए दावे सच हैं या नहीं।”

उन्होंने कहा कि अंकित की प्रेमिका के परिवार से पूछताछ की गई है।

अंकित लड़की को पिछले 10 साल से जानता था। वह उसकी पड़ोसी थी।

खान ने कहा कि निजी दुश्मनी समेत सभी कोणों से जांच की जा रही है।

इस बीच, लड़के की बहन अर्चना सिंह ने आरोप लगाया कि या तो अंकित को लड़की के भाई ने मारा है या उसे मरवाया है।

पुलिस ने हत्यारे को पकड़ने को लिए 10 टीमें गठित की हैं। डीसीपी ने कहा कि हम सभी संदिग्धों से पूछताछ कर रहे हैं।

शिक्षक की कोचिंग सेंटर में गोली मारकर हत्या (लीड-1) Reviewed by on . नई दिल्ली, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तरी दिल्ली में कोचिंग सेंटर में पढ़ाने वाले एक 31 वर्षीय शिक्षक की सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस नई दिल्ली, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तरी दिल्ली में कोचिंग सेंटर में पढ़ाने वाले एक 31 वर्षीय शिक्षक की सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस Rating:
scroll to top