Saturday , 6 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » ‘लीजेंड’ की कामयाबी से तेलुगू सिनेमा में जमे पांव : सोनल

‘लीजेंड’ की कामयाबी से तेलुगू सिनेमा में जमे पांव : सोनल

चेन्नई, 26 मई (आईएएनएस)। तेलुगू फिल्म ‘लीजेंड’ में नजर आईं अभिनेत्री सोनल चौहान का कहना है कि इस फिल्म की कामयाबी तेलुगू फिल्म जगत में पांव जमाने में उनके लिए सहायक रही।

नंदमुरी बालाकृष्णा की मुख्य भूमिका वाली हालिया प्रदर्शित ‘लीजेंड’ ने 400 दिनों तक सिनेमाघर में कब्जा जमाए रखा और तेलुगू सिनेमा में मौजूदा समय की सबसे बड़ी हिट साबित हुई।

सोनल ने आईएएनएस को बताया, “फिल्म की कामयाबी को महसूस करना कमाल का अनुभव है। मेरी कल्पना से कहीं अधिक तेलुगू सिने दर्शकों का प्यार मुझे मिल रहा है। इस एहसास को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं, लेकिन यकीन से कह सकती हूं कि इस कामयाबी ने मेरे करियर को नई ऊंचाई दी है।”

सोनल ने कहा, “यहां तक कि ‘लीजेंड’ के प्रदर्शन से पहले ही मुझे कई फिल्मों के प्रस्ताव मिलने लगे थे, लेकिन किसी खास कहानी का इंतजार कर रही थी। मैंने ‘पंगाडा चेस्को’ के लिए हामी भरी, क्योंकि इसमें मेरे लिए कुछ ऐसा करने का अवसर है, जो पहले कभी नहीं मिला।”

‘लीजेंड’ की कामयाबी से तेलुगू सिनेमा में जमे पांव : सोनल Reviewed by on . चेन्नई, 26 मई (आईएएनएस)। तेलुगू फिल्म 'लीजेंड' में नजर आईं अभिनेत्री सोनल चौहान का कहना है कि इस फिल्म की कामयाबी तेलुगू फिल्म जगत में पांव जमाने में उनके लिए स चेन्नई, 26 मई (आईएएनएस)। तेलुगू फिल्म 'लीजेंड' में नजर आईं अभिनेत्री सोनल चौहान का कहना है कि इस फिल्म की कामयाबी तेलुगू फिल्म जगत में पांव जमाने में उनके लिए स Rating:
scroll to top