Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » रियो टिकट हासिल करने वाले टेटे खिलाड़ी टॉप्स योजना में शामिल

रियो टिकट हासिल करने वाले टेटे खिलाड़ी टॉप्स योजना में शामिल

नई दिल्ली, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। रियो ओलम्पिक खेलों के लिए क्वालीफाई करने वाले टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरथ कमल, सौम्यजीत घोष, मणिका बत्रा और मौमा दास को खेल मंत्रालय की ओर से टारगेट ओलम्पिक योजना (टॉप्स) के तहत 30-30 लाख रुपये दिए जाएंगे।

इसकी घोषणा रविवार को की गई।

शरथ और मौमा ने शनिवार को एशिया ओलम्पिक क्वालीफिकेशन में दूसरे दौर के फाइनल चरण में जीत हासिल कर रियो ओलम्पिक में जगह पक्की कर ली।

दो दिन पहले गुरुवार को सौम्यजीत और मणिका ने भी रियो ओलम्पिक में प्रवेश हासिल किया था।

खेल मंत्रालय ने अपने बयान में कहा, “रियो ओलंपिक 2016 के लिए क्वालीफाई करने के आधार पर चारों एथलीटों को टॉप्स में शामिल किया गया है और इसके तहत प्रत्येक को वित्तीय सहायता के तौर पर 30-30 लाख रुपये दिए जाएंगे।”

युवा मामले और खेल मंत्रालय ने 2016 और 2020 ओलम्पिक खेलों में पदक जीतने का लक्ष्य रखने वाले सक्षम खिलाड़ियों की पहचान और समर्थन के लिए टॉप्स योजना का निर्माण किया है।

रियो टिकट हासिल करने वाले टेटे खिलाड़ी टॉप्स योजना में शामिल Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। रियो ओलम्पिक खेलों के लिए क्वालीफाई करने वाले टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरथ कमल, सौम्यजीत घोष, मणिका बत्रा और मौमा दास को खेल मंत नई दिल्ली, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। रियो ओलम्पिक खेलों के लिए क्वालीफाई करने वाले टेबल टेनिस खिलाड़ी अचंता शरथ कमल, सौम्यजीत घोष, मणिका बत्रा और मौमा दास को खेल मंत Rating:
scroll to top