Friday , 11 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » राहुल ने विजय रूपानी परिवार की ‘हेराफेरी’ पर मोदी पर साधा निशाना

राहुल ने विजय रूपानी परिवार की ‘हेराफेरी’ पर मोदी पर साधा निशाना

नई दिल्ली, 9 नवंबर (आईएएनएस)। गुरुवार को बाजार नियामक सेबी द्वारा ट्रेडिंग में की गई ‘हेराफेरी’ को लेकर कई कंपनियों पर जुर्माना लगाए जाने जिसमें गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी का परिवार भी शामिल है, के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है।

गांधी ने ट्वीट कर कहा, “ना खाऊंगा ना खाने दूंगा की कहानी। शाह-जादा, शौर्य और अब विजय रूपानी।”

कांग्रेस के वारिस का यह बयान सेबी द्वारा 22 कंपनियों पर ‘हेराफेरी’ के लिए लगाए गए जुर्माने के बाद आया है, जिसमें रुपानी की हिन्दू अविभाजित परिवार (एचयूएफ) कंपनी सारंग केमिकल्स भी शामिल है।

विनियामक ने 22 कंपनियों पर अलग-अलग 6.9 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है। रूपानी की एचयूएफ पर 15 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है, जबकि तीन अन्य लोगों पर 70 लाख रुपये या उससे अधिक का जुर्माना लगाया गया है।

‘हेराफेरी’ वाले ये लेन-देन साल 2011 में जनवरी से जून के बीच किए गए थे। रूपानी ने 2016 के अगस्त में गुजरात के मुख्यमंत्री का पदभार संभाला था।

राहुल ने विजय रूपानी परिवार की ‘हेराफेरी’ पर मोदी पर साधा निशाना Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 नवंबर (आईएएनएस)। गुरुवार को बाजार नियामक सेबी द्वारा ट्रेडिंग में की गई 'हेराफेरी' को लेकर कई कंपनियों पर जुर्माना लगाए जाने जिसमें गुजरात के मुख्य नई दिल्ली, 9 नवंबर (आईएएनएस)। गुरुवार को बाजार नियामक सेबी द्वारा ट्रेडिंग में की गई 'हेराफेरी' को लेकर कई कंपनियों पर जुर्माना लगाए जाने जिसमें गुजरात के मुख्य Rating:
scroll to top