Saturday , 6 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » पर्यटन » रामवन का मेला

रामवन का मेला

060214n16भोपाल :ऊर्जा मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा है कि के वसंतोत्सव मेले को और भव्यता प्रदान करते हुए आने वाले वर्षों में राष्ट्रीय-स्तर पर पहचान दिलाई जायेगी। श्री शुक्ल सतना जिले के रामवन में गुरुवार रात्रि में वसंतोत्सव के समापन समारोह को संबोधित कर रहे थे।

ऊर्जा मंत्री श्री शुक्ल ने कहा कि रामवन पवित्र स्थल के रूप में पहचाना जाता है। यह स्थान विंध्य की प्रमुख पहचान है। उन्होंने कहा कि विंध्य क्षेत्र में पर्यटक-स्थलों के विकास की तरफ विशेष ध्यान दिया जा रहा है। उन्होंने बताया कि राज्य सरकार के सांस्कृतिक केलेण्डर में रामवन के वसंतोत्सव को शामिल कर लिया गया है। ऊर्जा मंत्री श्री शुक्ल ने बताया कि रीवा से सतना फोर-लेन बन जाने से यातायात सुगम हुआ है। रीवा से इलाहाबाद, वाराणसी तथा मिर्जापुर चौड़ा सड़क मार्ग बन जाने से इन शहरों की यात्रा सुविधाजनक हुई है।

वसंतोत्सव में मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ़ के लोक-कलाकारों ने दोनों राज्य की संस्कृति पर केन्द्रित आकर्षक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किये।

रामवन का मेला Reviewed by on . भोपाल :ऊर्जा मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा है कि के वसंतोत्सव मेले को और भव्यता प्रदान करते हुए आने वाले वर्षों में राष्ट्रीय-स्तर पर पहचान दिलाई जायेगी। श भोपाल :ऊर्जा मंत्री श्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा है कि के वसंतोत्सव मेले को और भव्यता प्रदान करते हुए आने वाले वर्षों में राष्ट्रीय-स्तर पर पहचान दिलाई जायेगी। श Rating:
scroll to top