Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » पर्यावरण » राजस्थान में हल्की बारिश की संभावना,उत्तरी भाग का पारा नीचे लुढ़का

राजस्थान में हल्की बारिश की संभावना,उत्तरी भाग का पारा नीचे लुढ़का

September 21, 2024 8:08 am by: Category: पर्यावरण Leave a comment A+ / A-

नई दिल्ली-राजस्थान में अगले दो हफ्तों में कुछ हिस्सों में हल्की से भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी राजस्थान के अधिकांश भागों में 21 सितंबर से मौसम आमतौर पर शुष्क रहने की संभावना है. केवल छुटपुट स्थानों पर ही हल्की बारिश हो सकती है. वहीं 27 सितंबर से शुरू होने वाले हफ्ते के दौरान राज्य के पूर्वी भागों में बारिश की गतिविधियों में बढ़ोतरी होने की संभावना है.

देश के कई हिस्सों में मूसलाधार बारिश का दौर जारी है. जिस वजह से उत्तर भारत के कई राज्यों में पारा लुढ़क गया है. मौसम विभाग के अनुसार अभी कुछ दिन बारिश से राहत मिलने के आसार नहीं है. आईएमडी ने कहा कि 23 सितंबर के आसपास बंगाल की खाड़ी के उत्तर-पश्चिम और उससे सटे पश्चिम-मध्य में कम दबाव का क्षेत्र बनने की संभावना है.

पूर्वी राजस्थान के कुछ स्थानों पर सामान्य से अधिक बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटों में जालोर के जसवंतपुरा में 30 मिलीमीटर, प्रतापगढ़ में 20 मिलीमीटर और पावटा, माउंट आबू, मंडावर, नादौती व शाहपुरा में 10-10 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई.

राजस्थान में हल्की बारिश की संभावना,उत्तरी भाग का पारा नीचे लुढ़का Reviewed by on . नई दिल्ली-राजस्थान में अगले दो हफ्तों में कुछ हिस्सों में हल्की से भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी राजस्थान के अधिकांश भागों में 21 सितंबर स नई दिल्ली-राजस्थान में अगले दो हफ्तों में कुछ हिस्सों में हल्की से भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग के अनुसार पश्चिमी राजस्थान के अधिकांश भागों में 21 सितंबर स Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top