Saturday , 6 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » रसोई गैस के बाद अब महंगा हुआ पेट्रोल- डीज़ल

रसोई गैस के बाद अब महंगा हुआ पेट्रोल- डीज़ल

130302030243_india_oil_304x171_afp_nocreditनए साल के पहले ही दिन बिना सब्सिड़ी वाले रसोई गैस सिलेंडर पर 220 रुपए बढ़ाने के बाद तेल कंपनियों ने एक बार फिर से पेट्रोल और डीज़ल की कीमतें बढ़ा दी है.

शुक्रवार रात से प्रतिलीटर पेट्रोल की कीमतों में 75 पैसे और डीजल की कीमतों में 50 पैसे प्रति लीटर की बढ़ोत्तरी की गई है.इंडियन ऑयल कारपोरेशन ने मूल्यवृद्धि की घोषणा करते हुए कहा कि इस मूल्यवृद्धि के बाद भी पेट्रोलियम कंपनियों को डीजल की प्रति लीटर बिक्री पर 9.24 रुपये का नुकसान हो रहा है. अधिकारियों ने कहा कि मूल्यवृद्धि एक जनवरी को होनी थी, लेकिन कंपनियों ने ऐसा नहीं किया, क्योंकि ऐसा होने पर इसे कंपनियों की तरफ से नए साल का तोहफा कहा जाता.

रसोई गैस के बाद अब महंगा हुआ पेट्रोल- डीज़ल Reviewed by on . नए साल के पहले ही दिन बिना सब्सिड़ी वाले रसोई गैस सिलेंडर पर 220 रुपए बढ़ाने के बाद तेल कंपनियों ने एक बार फिर से पेट्रोल और डीज़ल की कीमतें बढ़ा दी है. शुक्रवा नए साल के पहले ही दिन बिना सब्सिड़ी वाले रसोई गैस सिलेंडर पर 220 रुपए बढ़ाने के बाद तेल कंपनियों ने एक बार फिर से पेट्रोल और डीज़ल की कीमतें बढ़ा दी है. शुक्रवा Rating:
scroll to top