Monday , 1 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » ख़बरें अख़बारों-वेब से » यूजीसी-नेट पेपर लीक: सीबीआई ने अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी, साज़िश का केस दर्ज किया

यूजीसी-नेट पेपर लीक: सीबीआई ने अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी, साज़िश का केस दर्ज किया

June 21, 2024 9:12 pm by: Category: ख़बरें अख़बारों-वेब से Leave a comment A+ / A-

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश से संबंधित आईपीसी की धाराएं – 420 और 120बी लगाते हुए गुरुवार (20 जून) को राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (नेट) पेपर लीक मामले में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया.

साइबर अपराध अधिकारियों से यह जानकारी मिलने के बाद कि 18 जून को आयोजित होने वाले परीक्षा की शुचिता से समझौता किया गया है, शिक्षा मंत्रालय ने बुधवार को परीक्षा को रद्द कर दिया था.

केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने गुरुवार को कहा था कि सहायक प्रोफेसर और जूनियर रिसर्च स्कॉलरों (जेआरएफ) की भर्ती के लिए आयोजित परीक्षा का प्रश्न पत्र ‘डार्कनेट’ पर लीक हो गया था.

डार्क नेट का मतलब ऐसे नेटवर्क से है, जिन तक केवल विशेष सॉफ्टवेयर के माध्यम से ही पहुंचा जा सकता है.

यूजीसी-नेट पेपर लीक: सीबीआई ने अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ धोखाधड़ी, साज़िश का केस दर्ज किया Reviewed by on . नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश से संबंधित आईपीसी की धाराएं – 420 और 120बी लगाते हुए गुरुवार (20 जून) को राष्ट्रीय पात्रता नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश से संबंधित आईपीसी की धाराएं – 420 और 120बी लगाते हुए गुरुवार (20 जून) को राष्ट्रीय पात्रता Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top