Sunday , 7 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » पर्यावरण » मौसम को लेकर IMD का लेटेस्ट अपडेट,अगले पांच दिनों भारी बारिश

मौसम को लेकर IMD का लेटेस्ट अपडेट,अगले पांच दिनों भारी बारिश

July 4, 2024 7:19 am by: Category: पर्यावरण Leave a comment A+ / A-

नई दिल्ली:भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने भविष्यवाणी की है कि अगले पांच दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम और पूर्वी भारत में भारी से बहुत तेज बारिश होगी. पूरे उत्तर-पश्चिम और मध्य भारत में, IMD ने अगले पांच दिनों में गरज और बिजली के साथ व्यापक हल्की से मध्यम बारिश की भविष्यवाणी की है.

जम्मू-कश्मीर, लद्दाख, गिलगित-बाल्टिस्तान, मुजफ्फराबाद, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा-चंडीगढ़, पंजाब, पूर्वी राजस्थान, पश्चिम मध्य प्रदेश, पूर्वी मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में आफत की बारिश हो सकती है. जुलाई की शुरुआत में अलग-अलग तारीखों पर हिमाचल प्रदेश, हरियाणा-चंडीगढ़, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश सहित कुछ क्षेत्रों में बहुत भारी से बहुत तेज बारिश होने का अनुमान है.

मौसम को लेकर IMD का लेटेस्ट अपडेट,अगले पांच दिनों भारी बारिश Reviewed by on . नई दिल्ली:भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने भविष्यवाणी की है कि अगले पांच दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम और पूर्वी भारत में भारी से बहुत तेज बारिश होगी. पूरे उत्तर- नई दिल्ली:भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने भविष्यवाणी की है कि अगले पांच दिनों के दौरान उत्तर पश्चिम और पूर्वी भारत में भारी से बहुत तेज बारिश होगी. पूरे उत्तर- Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top