Saturday , 28 September 2024

Home » खेल » मैनचेस्टर सिटी के साथ अभ्यास के लिए लौटे डी ब्रूने

मैनचेस्टर सिटी के साथ अभ्यास के लिए लौटे डी ब्रूने

मैनचेस्टर, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी के लिए खेलने वाले बेल्जियम के मिडफील्डर केविन डी ब्रूने घुटने की चोट से वापसी के प्रयास में सोमवार को अभ्यास सत्र में लौट आए।

ईएसपीएनएफसी की रिपोर्ट के मुताबिक, चोट के कारण तीन महीने तक मैदान से बाहर कर दिए गए डी ब्रूने 11 नवंबर को मैनचेस्टर डर्बी में होने वाले मुकाबले से वापसी कर सकते हैं।

कोच गुआर्डियोला ने कहा, “वह चोट से उबरने की आखिरी प्रक्रिया में हैं। वह कुछ दिनों में हिस्सों में हमारे साथ अभ्यास करने लगेंगे। इसलिए सब कुछ अच्छा जा रहा है।”

अभी तक डी ब्रूने ने इस सीजन में सिटी के लिए सिर्फ एक मैच खेला है। मैनचेस्टर सिटी की टीम इस समय मंगलवार को चैम्पियंस लीग मैच के लिए होफेनहेम में है। इसके बाद टीम रविवार को लीवरपूल के लिए रवाना होगी।

मैनचेस्टर सिटी के साथ अभ्यास के लिए लौटे डी ब्रूने Reviewed by on . मैनचेस्टर, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी के लिए खेलने वाले बेल्जियम के मिडफील्डर केविन डी ब्रूने घुटने की चोट से वापसी के प्रयास में सोमवार क मैनचेस्टर, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर सिटी के लिए खेलने वाले बेल्जियम के मिडफील्डर केविन डी ब्रूने घुटने की चोट से वापसी के प्रयास में सोमवार क Rating:
scroll to top