Wednesday , 3 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » मुख्य सचिव श्री अंटोनी डि सा ने सुनी नागरिकों की समस्याएँ

मुख्य सचिव श्री अंटोनी डि सा ने सुनी नागरिकों की समस्याएँ

261213n22मुख्य सचिव श्री अंटोनी डि सा ने दमोह निवासी श्री पुष्पेन्द्र कुमार शर्मा के सात वर्षीय बेटे आकाश के उपचार के लिए 25 हजार रुपए मंजूर करने के निर्देश दिए हैं।

मुख्य सचिव से प्रति गुरुवार को होने वाली नागरिकों की भेंट में श्री पुष्पेन्द्र कुमार शर्मा ने आर्थिक सहायता के लिए आवेदन दिया था। मुख्य सचिव ने कलेक्टर दमोह को भी आकाश के उपचार के लिए आवश्यक सहयोग देने के निर्देश दिए।

मुख्य सचिव को सिवनी के श्री मणिकांत तिवारी द्वारा पिता की आकस्मिक मृत्यु के पश्चात अनुकंपा नियुक्ति देने,भोपाल निवासी श्री आर.बी. शर्मा द्वारा विद्युत कनेक्शन न मिलने, खुरई के श्री संतोष जैन द्वारा मार्ग को चौड़ा करने के लिए ली गई भूमि के बदले अन्य भूमि प्राप्‍त न होने और नरसिंहपुर के श्री संतोष अहिरवार द्वारा बैंक ऋण मंजूर न होने से अवगत करवाया गया। मुख्य सचिव ने इन सभी के आवेदनों पर कार्यवाही के निर्देश संबंधितों को दिए।

मुख्य सचिव से गत तीन माह में लगभग सवा दो सौ नागरिकों ने भेंट कर अपनी विभिन्न समस्याओं से संबंधित आवेदन-पत्र सौंपे हैं। मुख्य सचिव ने समस्याएँ हल करने के निर्देश संबंधित विभागों को दिए हैं। अधिकांश आवेदन-पत्रों का निराकरण किया जा चुका है ।

मुख्य सचिव श्री अंटोनी डि सा ने सुनी नागरिकों की समस्याएँ Reviewed by on . मुख्य सचिव श्री अंटोनी डि सा ने दमोह निवासी श्री पुष्पेन्द्र कुमार शर्मा के सात वर्षीय बेटे आकाश के उपचार के लिए 25 हजार रुपए मंजूर करने के निर्देश दिए हैं। मुख मुख्य सचिव श्री अंटोनी डि सा ने दमोह निवासी श्री पुष्पेन्द्र कुमार शर्मा के सात वर्षीय बेटे आकाश के उपचार के लिए 25 हजार रुपए मंजूर करने के निर्देश दिए हैं। मुख Rating:
scroll to top