Wednesday , 3 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » मुख्यमंत्री श्री चौहान ने लोक निर्माण विभाग के तीन अभियंता को किया निलंबित

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने लोक निर्माण विभाग के तीन अभियंता को किया निलंबित

ss_ch4भोपाल मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने भ्रष्टाचार के विरूद्ध जीरो टॉलरेन्स की नीति अपनाते हुए आज विदिशा जिले में औचक निरीक्षण के दौरान सड़क निर्माण में गड़बड़ी पाये जाने पर लोक निर्माण विभाग के तीन अभियंता को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया।

इनमें लोक निर्माण संभाग विदिशा के कार्यपालन यंत्री श्री योगेन्द्र कुमार, विदिशा लोक निर्माण उप संभाग के सहायक यंत्री श्री दिनेश कुमार बरेले एवं उप यंत्री श्री डी.के. साहू शामिल हैं। मुख्यमंत्री के निर्देश पर शासन द्वारा तत्काल निलंबन आदेश जारी कर दिये।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री चौहान आज विदिशा के पास मारीनाडोर-अम्बर मार्ग का बिना पूर्व सूचना के निरीक्षण करने पहुँचे थे। निरीक्षण के दौरान उन्होंने पाया कि सड़क के डामरीकरण की गुणवत्ता संतोषजनक नहीं है। मुख्यमंत्री ने इसे कर्त्तव्यों में लापरवाही मानते हुए कड़ा रूख अपनाया और तत्काल प्रभाव से संबंधित अभियंताओं को निलंबित करने के आदेश दिये। कार्यपालन यंत्री लोक निर्माण भोपाल श्री संजय खाण्डे को तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरित कर विदिशा भेजा गया है।

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने लोक निर्माण विभाग के तीन अभियंता को किया निलंबित Reviewed by on . भोपाल मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने भ्रष्टाचार के विरूद्ध जीरो टॉलरेन्स की नीति अपनाते हुए आज विदिशा जिले में औचक निरीक्षण के दौरान सड़क निर्माण में गड़बड़ी भोपाल मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने भ्रष्टाचार के विरूद्ध जीरो टॉलरेन्स की नीति अपनाते हुए आज विदिशा जिले में औचक निरीक्षण के दौरान सड़क निर्माण में गड़बड़ी Rating:
scroll to top