Wednesday , 26 June 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » मुख्यमंत्री की नाराजगी के बाद बैतूल में तीन कर्मचारी निलंबित

मुख्यमंत्री की नाराजगी के बाद बैतूल में तीन कर्मचारी निलंबित

4906-300x189भोपाल :बैतूल जिले के विकासखण्ड शाहपुर में विकास कार्यों के क्रियान्वयन में अनियमितता के आरोप में तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने बैतूल प्रवास के दौरान विकास कार्यों में लापरवाही पर अप्रसन्नता व्यक्त की थी।

कलेक्टर के अनुसार विकासखण्ड में पदस्थ सहायक यंत्री श्री चैनसिंह रघुवंशी, सहायक विकास विस्तार अधिकारी श्री गुलाबराव पवारिया तथा सहायक ग्रेड-3 श्री किसनू उईके को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है।

कलेक्टर ने बताया कि जनपद पंचायत में डीजल पंप सेट वितरण में अनियमितता संबंधी जाँच के लिए डिप्टी कलेक्टर श्री चंद्रप्रताप गोहिल की अध्यक्षता में समिति भी गठित की गई है।

मुख्यमंत्री की नाराजगी के बाद बैतूल में तीन कर्मचारी निलंबित Reviewed by on . भोपाल :बैतूल जिले के विकासखण्ड शाहपुर में विकास कार्यों के क्रियान्वयन में अनियमितता के आरोप में तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि मुख् भोपाल :बैतूल जिले के विकासखण्ड शाहपुर में विकास कार्यों के क्रियान्वयन में अनियमितता के आरोप में तीन कर्मचारियों को निलंबित कर दिया गया है। उल्लेखनीय है कि मुख् Rating:
scroll to top