Wednesday , 16 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » महाराष्ट्र:चुनाव में महायुति की तरफ से कौन होगा मुख्यमंत्री का चेहरा?

महाराष्ट्र:चुनाव में महायुति की तरफ से कौन होगा मुख्यमंत्री का चेहरा?

October 16, 2024 7:37 pm by: Category: राजनीति Leave a comment A+ / A-

मुंबई-महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है. राज्य में एक चरण में 20 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और नतीजे 23 नवंबर को आएंगे. चुनाव के ऐलान के बाद सत्ताधारी महायुति (Mahayuti Alliance) और महा विकास अघाड़ी (Maha Vikas Aghadi) गठबंधन ने अपनी तैयारियों को और तेज कर दिया है. इन सबके बीच महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को संकेत दिया कि आगामी विधानसभा चुनावों में महायुति सरकार के लिए एकनाथ शिंदे ही मुख्यमंत्री का चेहरा हो सकते हैं.

एकनाथ शिंदे ( Eknath Shinde) और डिप्टी सीएम अजित पवार (Ajit Pawar) के साथ संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए फडणवीस ने कहा कि सत्तारूढ़ महायुति को मुख्यमंत्री पद के लिए उम्मीदवार की घोषणा करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि ‘हमारे मुख्यमंत्री यहां बैठे हैं.’ तीनों नेता मुंबई में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महायुति सरकार का रिपोर्ट कार्ड जारी कर रहे थे.

महाराष्ट्र:चुनाव में महायुति की तरफ से कौन होगा मुख्यमंत्री का चेहरा? Reviewed by on . मुंबई-महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है. राज्य में एक चरण में 20 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और नतीजे 23 नवंबर को आएंगे. चुनाव के ऐलान के बाद सत्ताध मुंबई-महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव का ऐलान हो चुका है. राज्य में एक चरण में 20 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और नतीजे 23 नवंबर को आएंगे. चुनाव के ऐलान के बाद सत्ताध Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top