Wednesday , 2 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » मप्र:कांग्रेस MLAs ने मोहन सरकार पर लगाए भेदभाव के आरोप

मप्र:कांग्रेस MLAs ने मोहन सरकार पर लगाए भेदभाव के आरोप

October 1, 2024 10:19 pm by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

भोपाल-मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार पर विकासकार्यों में लगातार भेदभाव के आरोप लग रहे हैं। विपक्ष का आरोप है कि सरकार सिर्फ भाजपा विधायकों के क्षेत्र में विकासकार्यों के लिए पैसे आवंटित कर रही है। इसे लेकर मंगलवार को कांग्रेस विधायकों के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम मोहन यादव से मुलाकात की।

 

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार के नेतृत्व में कांग्रेस के 27 विधायक मंगलवार को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव से मुलाकात करने पहुंचे थे। विधायकों ने इस दौरान विकास कार्यों के लिए सरकार से फंड नहीं मिलने की शिकायत की। करीब सवा घंटे तक चली बैठक में मुख्यमंत्री और विधायकों के बीच दूसरे मुद्दों पर भी बातचीत हुई। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों को लेकर भी सीएम से चर्चा की।

बैठक के बाद नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि विधायकों के साथ भेदभाव किया जा रहा है। इस मामले में कांग्रेस और बीजेपी नहीं देखना चाहिए। विधायक चुने हुए जनप्रतिनिधि होते हैं। सीएम निष्पक्ष होकर सबके विकास कार्यों को प्राथमिकता दें।

कांग्रेस विधायकों से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि आज नेता प्रतिपक्ष और अन्य विधायक आए थे। सभी विधायकों को उनकी विधानसभाओं का विजन डॉक्यूमेंट बनाने को कहा गया है। पूछा है कि वे आने वाले पांच साल में अपने विधानसभा क्षेत्र को कहां लेकर जाना चाहते हैं।

मप्र:कांग्रेस MLAs ने मोहन सरकार पर लगाए भेदभाव के आरोप Reviewed by on . भोपाल-मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार पर विकासकार्यों में लगातार भेदभाव के आरोप लग रहे हैं। विपक्ष का आरोप है कि सरकार सिर्फ भाजपा विधायकों के क्षेत्र में विकासक भोपाल-मध्य प्रदेश की मोहन यादव सरकार पर विकासकार्यों में लगातार भेदभाव के आरोप लग रहे हैं। विपक्ष का आरोप है कि सरकार सिर्फ भाजपा विधायकों के क्षेत्र में विकासक Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top