Saturday , 6 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » मध्यप्रदेश मे भाजपा की लोकसभा जमावट:20 जनवरी के बाद दिये जायेंगे टिकट

मध्यप्रदेश मे भाजपा की लोकसभा जमावट:20 जनवरी के बाद दिये जायेंगे टिकट

downloadअनिल सिंह -(भोपाल)- 20 जनवरी के बाद लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों की भाजपा घोषणा करना शुरू कर देगी,कम से कम तीन चरणों मे ये घोषणायें की जायेंगी.

भाजपा मे मध्यप्रदेश के कोटे मे सबसे बड़ी उहापोह उमाभारती के टिकट को लेकर चल रही है,जहाँ उमा भोपाल लोकसभा से चुनाव लडना चाहती हैं वही प्रभात झा लोकसभा की जगह राज्यसभा से उम्मीद्वारी चाहते हैं लेकिन समय से पीछे छूट चुके इन दिग्गजों के राजनैतिक विरोधी अब बहुत मजबूत हो चुके हैं और उन विरोधियों की मर्जी से इनका स्थान तय होता है.
रघुनन्दन शर्मा भी एक ऐसा नाम हैं जो दबाव दाल कर राजगढ लोकसभा से टिकट लेना चाह रहे हैं लेकिन यहाँ से बिजेन्द्रसिंह सिसोदिया ने अपनी कुर्सी बैठा ली है,उनके अनुसार मध्यप्रदेश की राजनैतिक तिकडी ने उन्हे आश्वस्त किया है जिनमे इस तिकडी के मुखिया ने प्रमुखता दर्शायी है.
वर्तमान मे मंत्री अंतरसिंह आर्य,माया सिंह,रामपालसिंह,कैलाश विजयवर्गीय को भी टिकट देने की योजना है.खंडवा से नंदकुमार सिंह का टिकट पक्का है.
राजनैतिक विश्लेषकों का कहना है कि भाजपा की राजनैतिक जमावट मे मोहरे कब बदल दिये जाएँ आज तक कोई नहीं जान पाया है ,हा एक खतरा मोदी के लिये मध्यप्रदेश मे उठ गया है वाह भी “आप” पार्टी के रूप में मोदी का प्रधानमंत्री बनना “आप” पर अब ज्यादा निर्भर हो गया है .
मध्यप्रदेश मे भाजपा की लोकसभा जमावट:20 जनवरी के बाद दिये जायेंगे टिकट Reviewed by on . अनिल सिंह -(भोपाल)- 20 जनवरी के बाद लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों की भाजपा घोषणा करना शुरू कर देगी,कम से कम तीन चरणों मे ये घोषणायें की जायेंगी. भाजपा मे मध्यप्रदेश अनिल सिंह -(भोपाल)- 20 जनवरी के बाद लोकसभा चुनाव प्रत्याशियों की भाजपा घोषणा करना शुरू कर देगी,कम से कम तीन चरणों मे ये घोषणायें की जायेंगी. भाजपा मे मध्यप्रदेश Rating:
scroll to top