Saturday , 28 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » मंदिर में पूजा करने के दौरान घायल हुए शशि थरूर

मंदिर में पूजा करने के दौरान घायल हुए शशि थरूर

तिरुवनंतपुरम, 15 अप्रैल (आईएएनएस)।

तिरुवनंतपुरम, 15 अप्रैल (आईएएनएस)।

तिरुवनंतपुरम से लोकसभा के कांग्रेसी उम्मीदवार शशि थरूर जो अपने क्षेत्र से जीत की हैट्रिक लगाने की तैयारी में हैं, वह सोमवार को यहां एक मंदिर में पूजा अनुष्ठान के दौरान घायल हो गए, जिसके बाद उनके सिर पर 8 टांके लगे हैं।

अपने घर पर पारंपरिक नववर्ष विशु के प्रारंभिक समारोह के बाद वह प्रसिद्ध गांधारी अम्मन मंदिर के लिए रवाना हुए थे।

पूजा के एक अनुष्ठान के दौरान उन्हें तराजू पर बिठाया गया, इसी दौरान तराजू की चेन टूट गई और उनके सिर पर आ गिरी। घटना के तुरंत बाद उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया।

डॉक्टरों ने बताया कि थरूर के सिर पर 8 टांके लगे हैं, उन्हें एक्स-रे के लिए भी ले जाया गया। हालांकि उनकी स्थिति अब सामान्य है।

इस बार शशि थरूर का मुकाबला मिजोरम के पूर्व गर्वनर और भाजपा प्रत्याशी कुम्मानेम राजशेखरन, सीपीआई के निर्वमान विधायक व पूर्व राज्यमंत्री सी. दिवाकरण के साथ है।

वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में शशि थरूर ने भाजपा प्रत्याशी ओ. राजगोपाल को 15,000 मतों से हराया था।

मंदिर में पूजा करने के दौरान घायल हुए शशि थरूर Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 15 अप्रैल (आईएएनएस)।तिरुवनंतपुरम, 15 अप्रैल (आईएएनएस)।तिरुवनंतपुरम से लोकसभा के कांग्रेसी उम्मीदवार शशि थरूर जो अपने क्षेत्र से जीत की हैट्रिक लगा तिरुवनंतपुरम, 15 अप्रैल (आईएएनएस)।तिरुवनंतपुरम, 15 अप्रैल (आईएएनएस)।तिरुवनंतपुरम से लोकसभा के कांग्रेसी उम्मीदवार शशि थरूर जो अपने क्षेत्र से जीत की हैट्रिक लगा Rating:
scroll to top