Thursday , 4 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » भोपाल सेंट्रल जेल के सामने तालाब में मिला युवक का शव

भोपाल सेंट्रल जेल के सामने तालाब में मिला युवक का शव

July 2, 2024 7:19 am by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

भोपाल- मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित सेंट्रल जेल के सामने तालाब में एक युवक का शव बरामद किया गया है। जानकारी के मुताबिक रविवार को युवक का शव मिला और देर शाम उसकी शिनाख्त हुई। परिजनों ने बताया कि तीन दिन पहले पुलिस उसे जेल लेकर गई थी और सीधे अब मौत की सूचना मिल रही है।

 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रमोद चौधरी पिता प्रदीप चौधरी (29) निवासी अन्ना नगर गोविंदपुरा सब्जी का कारोबार करते थे। गुरुवार को उनका पत्नी से विवाद हुआ था। इसकी शिकायत पत्नी ने थाना गोविंदपुरा में की थी। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने उन्हें हिरासत में लिया। धारा 151 के तहत कार्रवाई कर अगले दिन जेल भेज दिया। 29 जून को उनकी रिहाई जेल रिकार्ड के अनुसार हो चुकी थी।

भोपाल सेंट्रल जेल के सामने तालाब में मिला युवक का शव Reviewed by on . भोपाल- मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित सेंट्रल जेल के सामने तालाब में एक युवक का शव बरामद किया गया है। जानकारी के मुताबिक रविवार को युवक का शव मिला और देर शा भोपाल- मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित सेंट्रल जेल के सामने तालाब में एक युवक का शव बरामद किया गया है। जानकारी के मुताबिक रविवार को युवक का शव मिला और देर शा Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top