Saturday , 28 September 2024

Home » खेल » भारत के खिलाफ पहले टी-20 में वीज की जगह ले सकते हैं मोर्केल

भारत के खिलाफ पहले टी-20 में वीज की जगह ले सकते हैं मोर्केल

डरबन, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत दौरे पर आ रही दक्षिण अफ्रीकी टीम में पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच के लिए चोटिल डेविड वीज की जगह एल्बी मोर्कल को बुलाया गया है।

मोर्केल ने पिछले 18 महीनों से अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैचों में हिस्सा नहीं लिया है।

वेबसाइट ‘क्रिकइंफो डॉट कॉम’ के अनुसार, अभ्यास मैच के दौरान कैच लेने के प्रयास में वीज का दाहिन हाथ चोटिल हो गया। चोट के कारण वीज को छह सप्ताह मैदान से बाहर बैठना पड़ सकता है।

दक्षिण अफ्रीका टी-20 टीम के कप्तान फाफ दू प्लेसिस ने कहा है कि वीज का हटना टीम के लिए बड़ी क्षति है और मोर्केल के पास निश्चित तौर पर यह एक मौका है।

प्लेसिस ने कहा, “टी-20 में वीज शानदार खिलाड़ी हैं। उन्होंने इस प्रारूप में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उनकी गेंदबाजी की कमी सर्वाधिक खलेगी। कप्तान की नजर से देखें तो वह किसी खजाने की तरह हैं। मध्यक्रम में वह बहुत ही शानदार बल्लेबाज हैं और बहुत ही शातिर गेंदबाज भी।”

इस बीच रिली रोसू को भी पैर में लगी चोट के कारण भारत के खिलाफ पूरी टी-20 श्रृंखला से बाहर होना पड़ा है। रोसू हालांकि टी-20 श्रृंखला के बाद होने वाली एकदिवसीय श्रृंखला के लिए उपलब्ध रहेंगे।

भारत के खिलाफ पहले टी-20 में वीज की जगह ले सकते हैं मोर्केल Reviewed by on . डरबन, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत दौरे पर आ रही दक्षिण अफ्रीकी टीम में पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच के लिए चोटिल डेविड वीज की जगह एल्बी मोर्कल को बुलाया गया है। डरबन, 26 सितम्बर (आईएएनएस)। भारत दौरे पर आ रही दक्षिण अफ्रीकी टीम में पहले अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच के लिए चोटिल डेविड वीज की जगह एल्बी मोर्कल को बुलाया गया है। Rating:
scroll to top