Saturday , 28 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारतीय महिला गोलकीपर अदिती इंग्लिश क्लब से जुड़ीं

भारतीय महिला गोलकीपर अदिती इंग्लिश क्लब से जुड़ीं

लंदन, 17 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लैंड के फुटबाल क्लब वेस्ट हैम की महिला फुटबाल टीम ने भारत की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने वाली गोलकीपर अदिती चौहान के साथ करार किया।

अदिती इंग्लैंड की शीर्ष फुटबाल क्लब से जुड़ने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी हैं।

इंग्लिश क्लब ने कहा कि पूर्व सत्र के लिए अदिती टीम से देरी से जुड़ी हैं। वेस्ट हैम महिला फुटबाल टीम इस समय इंग्लैंड के घरेलू टूर्नामेंट में तीसरी श्रेणी के फुटबाल एसोसिएशन (एफए) महिला प्रीमियर लीग साउदर्न डिविजन में खेल रही है।

वेस्ट हैम की सीनियर पुरुष टीम इंग्लैंड के शीर्ष लीग टूर्नामेंट इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का नियमित हिस्सा है।

वेस्ट हैम लेडीज ने रविवार को ट्वीट किया, “भारतीय फुटबाल के लिए खुशखबरी! वेस्ट हैम ने भारत की अंतर्राष्ट्रीय गोलकीपर अदिती से करार किया।”

अदिती पिछले वर्ष दक्षिण कोरिया के इंचियोन में हुए एशियाई खेलों में भारतीय टीम का हिस्सा रही थीं।

इंग्लिश क्लब ने सोमवार को किए ट्वीट में कहा, “चौहान : हमारी टीम से जुड़ीं भारत की गोलकीपर अदिती को ट्विटर पर उनके देशवासियों की ओर से ढेरों बधाइयां मिल रही हैं।”

अदिती ने भी इंग्लिश क्लब में मौका मिलने पर खुशी जाहिर की। अदिती लाफबॉरो विश्वविद्यालय में पढ़ाई की और विश्वविद्यालय की महिला फुटबाल टीम के लिए खेला भी।

अदिती ने सोमवार को ट्वीट किया, “ढेर सारी बधाइयों के लिए सभी का शुक्रिया। मैं इस मौके को यादगार बनाने के लिए कठिन मेहनत करूंगी। खुद में सुधार लाने के लिए मेरे पास यह सुनहरा मौका है।”

भारतीय महिला गोलकीपर अदिती इंग्लिश क्लब से जुड़ीं Reviewed by on . लंदन, 17 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लैंड के फुटबाल क्लब वेस्ट हैम की महिला फुटबाल टीम ने भारत की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने वाली गोलकीपर अदिती चौहान के साथ करार किया। लंदन, 17 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लैंड के फुटबाल क्लब वेस्ट हैम की महिला फुटबाल टीम ने भारत की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलने वाली गोलकीपर अदिती चौहान के साथ करार किया। Rating:
scroll to top