Saturday , 5 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » भारतीय टेबल टेनिस के लिए यह समय सबसे अच्छा : सौम्यजीत

भारतीय टेबल टेनिस के लिए यह समय सबसे अच्छा : सौम्यजीत

कोलकाता, 23 अगस्त (आईएएनएस)। हाल ही में संपन्न हुए बुल्गारिया ओपन में युगल वर्ग में रजत पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ी सौम्यजीत घोष का कहना है कि यह समय देश में टेबल टेनिस के लिए सबसे अच्छा है।

सौम्यजीत और उनके जोड़ीदार जी. साथियान को टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में जापानी जोड़ी जिन उडा और माहारु योशिमुरा से हार का सामना करना पड़ा था।

सौम्यजीत और साथियान अपने प्रारंभिक वर्षो के बाद पहली बार एक टीम के तौर पर खेल रहे हैं। भारतीय जोड़ी ने फाइनल में जापानी जोड़ी को अच्छी टक्कर दी थी।

जापानी जोड़ी ने सौम्यजीत और साथियान की जोड़ी को फाइनल में 11-13, 11-7, 11-4, 6-11, 11-5 से मात देकर स्वर्ण पदक पर कब्जा जमाया।

चेक गणराज्य से फोन पर बुधवार को दिए एक बयान में सौम्यजीत ने कहा, “मुझे लगता है कि पिछले कुछ साल में यह समय टेबल टेनिस के खेल के लिए सबसे सही है।”

सौम्यजीत ने कहा, “यह साल इस खेल के लिए सबसे शानदार रहा है। इसमें कोई शक नहीं है। विदेशी खिलाड़ियों से बात करने पर और भी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलेंगी। वे अब भारतीय खिलाड़ियों से घबराने लगे हैं और हमारे प्रति उनके मन में अब काफी सम्मान है।”

भारतीय टेबल टेनिस के लिए यह समय सबसे अच्छा : सौम्यजीत Reviewed by on . कोलकाता, 23 अगस्त (आईएएनएस)। हाल ही में संपन्न हुए बुल्गारिया ओपन में युगल वर्ग में रजत पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ी सौम्यजीत घोष का कहना है कि यह समय देश में कोलकाता, 23 अगस्त (आईएएनएस)। हाल ही में संपन्न हुए बुल्गारिया ओपन में युगल वर्ग में रजत पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ी सौम्यजीत घोष का कहना है कि यह समय देश में Rating:
scroll to top