Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » ब्रुनेई:PM मोदी ने नए भारतीय उच्चायोग कार्यालय का किया उद्घाटन

ब्रुनेई:PM मोदी ने नए भारतीय उच्चायोग कार्यालय का किया उद्घाटन

September 4, 2024 8:20 am by: Category: विश्व Comments Off on ब्रुनेई:PM मोदी ने नए भारतीय उच्चायोग कार्यालय का किया उद्घाटन A+ / A-

ब्रुनेई-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार (3 सितंबर) को ब्रुनेई में भारतीय उच्चायोग के नए ‘चांसरी’ परिसर का उद्घाटन किया. परिसर के उद्घाटन को उन्होंने दोनों देशों के बीच मजबूत संबंधों का संकेत बताया.उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट कर लिखा, भारतीय उच्चायोग के नये ‘चांसरी’ परिसर का उद्घाटन करके प्रसन्न हूं. यह ब्रुनेई दारुस्सलाम के साथ हमारे मजबूत संबंधों का संकेत है. यह भारतीय मूल के लोगों की भी सेवा करेगा.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी इस समय ब्रुनेई और सिंगापुर की तीन दिवसीय यात्रा पर है. ब्रुनेई में पहली बार ये किसी भारतीय प्रधानमंत्री की द्विपक्षीय यात्रा है.मंगलवार को जब वह ब्रुनेई के होटल पहुंचे, जहां वह अपनी यात्रा के दौरान ठहरेंगे. तो यहां पर भारतीय समुदाय के लोगों ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया.
इस दौरान उन्होंने भारतीय समुदाय के लोगों से बातचीत की. एक बच्ची ने मोदी को उनका ‘स्केच’ गिफ्ट किया, बदले में प्रधानमंत्री ने बच्ची को अपना ऑटोग्राफ दिया.

ब्रुनेई:PM मोदी ने नए भारतीय उच्चायोग कार्यालय का किया उद्घाटन Reviewed by on . ब्रुनेई-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार (3 सितंबर) को ब्रुनेई में भारतीय उच्चायोग के नए ‘चांसरी’ परिसर का उद्घाटन किया. परिसर के उद्घाटन को उन्होंने दोनों ब्रुनेई-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार (3 सितंबर) को ब्रुनेई में भारतीय उच्चायोग के नए ‘चांसरी’ परिसर का उद्घाटन किया. परिसर के उद्घाटन को उन्होंने दोनों Rating: 0
scroll to top