Saturday , 5 October 2024

Home » खेल » बोल्ट का फाउंडेशन आईएएएफ कार्यक्रम से जुड़ा

बोल्ट का फाउंडेशन आईएएएफ कार्यक्रम से जुड़ा

मोनाको, 27 सितम्बर (आईएएनएस)। एथलेटिक्स सुपरस्टार उसेन बोल्ट ने कहा कि उनकी संस्था, अंतर्राष्ट्रीय एथलेटिक्स महासंघ (आईएएएफ) द्वारा सचालित कार्यक्रम ‘एथलेटिक्स फॉर द बेटर वर्ल्ड’ का हिस्सा बनेगी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार बोल्ट की ‘उसेन बोल्ट संस्था’ इस कार्यक्रम के साथ जुड़कर शिक्षा, सांस्कृितक विकास और खेल के माध्यम से सकारात्मक सामाजिक बदलाव को प्रेरित करेगी।

आईएएएफ के सामाजिक जिम्मेदारी कार्यक्रम, ‘एथलेटिक्स फॉर द बेटर वर्ल्ड’ तहत बोल्ट की संस्था आईएएएफ की वैश्विक पहुंच, मार्केटिग चैनलों और खेल की विश्वसनियता का इस्तेमाल कर पाने में सक्षम होकर अपने संदेश का विस्तार और अधिकतम युवा लोगों तक पहुंच पाएगा।

बोल्ट ने शुक्रवार को कहा, “मैं बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं कि उसेन बोल्ट संस्था आधिकारिक तौर पर आईएएएफ के कार्यक्रम की साझेदार बन गई है।”

यह कार्यक्रम विश्व भर में लोगों और संगठनों को एक मंच प्रदान करता है, जिससे वह सामाजिक बदलाव के लिए एक प्लेटफार्म के रूप में एथलेटिक्स का उपयोग कर सकते हैं।

बोल्ट का फाउंडेशन आईएएएफ कार्यक्रम से जुड़ा Reviewed by on . मोनाको, 27 सितम्बर (आईएएनएस)। एथलेटिक्स सुपरस्टार उसेन बोल्ट ने कहा कि उनकी संस्था, अंतर्राष्ट्रीय एथलेटिक्स महासंघ (आईएएएफ) द्वारा सचालित कार्यक्रम 'एथलेटिक्स मोनाको, 27 सितम्बर (आईएएनएस)। एथलेटिक्स सुपरस्टार उसेन बोल्ट ने कहा कि उनकी संस्था, अंतर्राष्ट्रीय एथलेटिक्स महासंघ (आईएएएफ) द्वारा सचालित कार्यक्रम 'एथलेटिक्स Rating:
scroll to top