WordPress database error: [Duplicate entry 'content_after_add_post' for key 'option_name']
INSERT INTO wp_options ( option_name, option_value, autoload ) VALUES ( 'content_after_add_post', 'yes', 'no' )

बिहारशरीफ, 9 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र से विशेष कार्य बल (एसटीएफ ) और नालंदा पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर एक संदिग्ध हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से तीन पिस्तौल और बड़ी मात्रा में गोली बरामद की गई है। नालंदा के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने […]" />

Sunday , 6 October 2024

Home » भारत » बिहार में तस्कर गिरफ्तार, 3 हथियार बरामद

बिहार में तस्कर गिरफ्तार, 3 हथियार बरामद

बिहारशरीफ, 9 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र से विशेष कार्य बल (एसटीएफ ) और नालंदा पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर एक संदिग्ध हथियार तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसके पास से तीन पिस्तौल और बड़ी मात्रा में गोली बरामद की गई है।

नालंदा के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार पोरिका ने गुरुवार को बताया कि गुप्त सूचना के आधार बिहार थाना के नई सराय मोहल्ला निवासी राजेंद्र गरई के घर पर बुधवार की रात छापेमारी की गई। वहां से पुलिस ने तीन पिस्तौल और 153 गोलियां बरामद की हैं।

पोरिका ने कहा कि गिरफ्तार तस्कर पूर्व में हथियारों का एक लाइसेंसी दुकान का मालिक था, लेकिन उस दुकान का लाइसेंस रद्द किया जा चुका है। पुलिस गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ कर रही है।

बिहार में तस्कर गिरफ्तार, 3 हथियार बरामद Reviewed by on . बिहारशरीफ, 9 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र से विशेष कार्य बल (एसटीएफ ) और नालंदा पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर एक संदिग्ध हथियार तस बिहारशरीफ, 9 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार के नालंदा जिले के बिहार थाना क्षेत्र से विशेष कार्य बल (एसटीएफ ) और नालंदा पुलिस ने संयुक्त छापेमारी कर एक संदिग्ध हथियार तस Rating:
scroll to top