Monday , 1 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बांग्लादेश के तैजुल इस्लाम चोटिल

बांग्लादेश के तैजुल इस्लाम चोटिल

मीरपुर, 20 जनवरी (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप टीम के लिए बांग्लादेश क्रिकेट टीम में शामिल किए गए बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज तैजुल इस्लाम सोमवार को बल्लेबाजी के अभ्यास के दौरान चोटिल हो गए। इसके बाद इलाज के लिए तत्काल उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

टीम के प्रबंधक खालिद महमूद ने बताया कि तैजुल की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

समाचार पत्र ‘द डेली स्टार’ के अनुसार महमूद ने कहा, “तैजुल को अभ्यास सत्र के समय शफिउल इस्लाम की गेंद पर कलाई में चोट लगी। एक्स-रे में साफ हुआ है कि उन्हें कोई गंभीर चोट नहीं लगी है और वह अगले दिन अभ्यास सत्र में हिस्सा लेंगे।”

विश्व कप के लिए बांग्लादेश टीम में शामिल किए गए तैजुल उन छह खिलाड़ियों में शामिल हैं जिन्होंने 2014 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया।

बांग्लादेश क्रिकेट टीम में हाल में कई खिलाड़ियों के चोटिल होने से प्रभावित रही है। इसमें टीम के प्रमुख बल्लेबाज तमिम इकबाल भी शामिल हैं जो बाएं घुटने में हुए ऑपरेशन के बाद अब भी पूरी तरह से फिट नहीं हो सके हैं।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

बांग्लादेश के तैजुल इस्लाम चोटिल Reviewed by on . मीरपुर, 20 जनवरी (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप टीम के लिए बांग्लादेश क्रिकेट टीम में शामिल किए गए बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज तैजुल इस्लाम सोमवार को बल्लेबाजी के अभ् मीरपुर, 20 जनवरी (आईएएनएस)। आईसीसी विश्व कप टीम के लिए बांग्लादेश क्रिकेट टीम में शामिल किए गए बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज तैजुल इस्लाम सोमवार को बल्लेबाजी के अभ् Rating:
scroll to top