Wednesday , 3 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » बल पूर्वक हटाया एक एकड़ भूमि पर अवैध कब्जा

बल पूर्वक हटाया एक एकड़ भूमि पर अवैध कब्जा

Backup_of_Logo Open10पुलिस प्रशासन और राजस्व अमलें ने की कार्यवाही
सलामतपुर। त्रिमूर्ति चौराहे के समीप बौद्ध यूनिर्वसिटी की भूमि पर करीब 1 एकड़ से अधिक जगह पर एक असरदार ने अवैध कब्जा जमा रखा था। जिसें पुलिस प्रशासन और राजस्व अमले ने सख्ती से हटाया। यहां शुक्रवार को दोपहर 3 बजे पुलिस और राजस्व अमले ने पूर्व में अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी लेकिन अतिक्रमणकारी बादाम सिंह ने प्रशासन की नही सुनी।
इसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों ने सख्ती से जेसीबी मशीन से सारा अतिक्रमण हटाया। इस संबंध में एसडीएम उमराव सिंह मरावी ने बताया कि एनएच 86 के करीब बोद्ध यूनिर्वसिटी की आंबटित भूमि पर बादाम सिंह नामक एक व्यक्ति ने गौशाला एवं अवैध रूप से भूमि पर कब्जा जमा रखा था। जिसे पूर्व में कई बार नोटिस भी दिए गए। लेकिन भूमि पर अतिक्रमण न हटाने के कारण शुक्रवार को राजस्व अमले एवं पुलिस प्रशासन सख्ती से जेसीबी से अतिक्रमण हटाया।
इस दौरान एसडीएम उमरासिंह मरावी, एसडीओपी आरके मालवीय, टीआई सॉची पुणेन्द्र सिंह, सलामतपुर प्रभारी जेपी राय सहित बड़ी संख्या में पुलिस अमला मौजूद रहा।

बल पूर्वक हटाया एक एकड़ भूमि पर अवैध कब्जा Reviewed by on . पुलिस प्रशासन और राजस्व अमलें ने की कार्यवाही सलामतपुर। त्रिमूर्ति चौराहे के समीप बौद्ध यूनिर्वसिटी की भूमि पर करीब 1 एकड़ से अधिक जगह पर एक असरदार ने अवैध कब्ज पुलिस प्रशासन और राजस्व अमलें ने की कार्यवाही सलामतपुर। त्रिमूर्ति चौराहे के समीप बौद्ध यूनिर्वसिटी की भूमि पर करीब 1 एकड़ से अधिक जगह पर एक असरदार ने अवैध कब्ज Rating:
scroll to top