Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बड़े प्रशासनिक फेरबदल कर सकते हैं सईद

बड़े प्रशासनिक फेरबदल कर सकते हैं सईद

जम्मू, 15 मार्च (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद रविवार को राज्य में बड़े प्रशासनिक फेरबदल के आदेश जारी कर सकते हैं।

सईद यहां मंत्रिमंडल की एक बैठक की अध्यक्षता करेंगे, जिसमें फेरबदल के कई निर्णय ले सकते हैं। इस फेरबदल की जद में कई आयुक्त, सचिव और शीर्ष पुलिस अधिकारी आ सकते हैं।

सरकार के एक वरिष्ठ मंत्री ने आईएएनएस को बताया, “हां, सिविल और पुलिस प्रशासन में कई बड़े प्रशासनिक फेरबदल के आदेश दिए जा रहे हैं।”

यह बैठक जम्मू एवं कश्मीर राज्य के ध्वज को लेकर उठे विवाद के बाद बुलाई गई है।

जम्मू एवं कश्मीर सरकार ने पिछले सप्ताह एक आदेश जारी कर मंत्रियों और अधिकारियों से अपने वाहनों, कार्यालयों और सरकारी इमारतों पर राज्य का ध्वज लगाने का निर्देश दिया था।

इसके दो दिनों बाद ही इस निर्देश को रद्द किए जाने का आदेश जारी किया गया, जिससे सईद के विरोधियों को यह आरोप लगाने का मौका मिल गया कि उन्हें यह फैसला अपनी सहयोगी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दबाव में करना पड़ा।

जम्मू एवं कश्मीर देश का इकलौता राज्य है, जिसका अपना संविधान और अपना ध्वज है।

मंत्री ने हालांकि आईएएनएस से कहा कि प्रशासनिक फेरबदल का निर्णय ध्वज संबंधित घटना पर मुख्यमंत्री की नाराजगी का नतीजा है।

बड़े प्रशासनिक फेरबदल कर सकते हैं सईद Reviewed by on . जम्मू, 15 मार्च (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद रविवार को राज्य में बड़े प्रशासनिक फेरबदल के आदेश जारी कर सकते हैं।सईद यहां मंत्रि जम्मू, 15 मार्च (आईएएनएस)। जम्मू एवं कश्मीर के मुख्यमंत्री मुफ्ती मोहम्मद सईद रविवार को राज्य में बड़े प्रशासनिक फेरबदल के आदेश जारी कर सकते हैं।सईद यहां मंत्रि Rating:
scroll to top