Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बंगाल चुनाव : भाजपा प्रत्याशी लॉकेट पीठसीन अधिकारी से उलझीं

बंगाल चुनाव : भाजपा प्रत्याशी लॉकेट पीठसीन अधिकारी से उलझीं

कोलकाता, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मयूरेश्वरी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं बांग्ला अभिनेत्री लॉकेट चटर्जी रविवार को एक मतदान केंद्र पर धांधली की शिकायतों को लेकर पीठासीन अधिकारी से उलझ पड़ीं।

अपने विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 30 पर पीठासीन अधिकारी से उलझने वाली लॉकेट ने उनसे बार-बार पूछा कि आखिर उन्होंने ऐसा होने कैसे दिया। उन्होंने इस पूरे वाकये का वीडियो भी बनाया और इसे निर्वाचन आयोग को भेजने की बात कही।

लॉकेट चटर्जी ने पीठासीन अधिकारी के इन्कार के बावजूद बार-बार उनसे पूछा, “क्यों धांधली हुई?”

पीठासीन अधिकारी की ओर उंगली दिखाते हुए और कई बार मेज थपथपाते हुए उन्होंने कहा, “आपको शर्म नहीं आती, आपको कितने पैसे मिले हैं? आप यहां के लोगों का जीवन बर्बाद कर रहे हैं। आपने जो कुछ भी किया है, इसके बाद क्या आपको नींद आएगी?”

उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से पूरी बातचीत का मोबाइल कैमरा से वीडियो बनाने के लए कहा। पीठासीन अधिकारी ने दो बार कहा कि कोई धांधली नहीं हुई। उन्होंने धांधली का आरोप लगाने वाले व्यक्ति की बात भी वीडियो में रिकॉर्ड करवाई।

उन्होंने कहा, “हम यह वीडियो निर्वाचन आयोग को भेजेंगे, आप नतीजों का इंतजार करें। आप तृणमूल कांग्रेस के लिए बंगाल के लोगों को बर्बाद कर रहे हैं।”

अभिनेत्री ने कहा, “लोग धांधली की बात कह रहे हैं और आप पल्ला झाड़ रहे हैं। आपको इसके लिए कितने पैसे मिले हैं? आप तो बस परिणाम का इंतजार कीजिए।”

बंगाल चुनाव : भाजपा प्रत्याशी लॉकेट पीठसीन अधिकारी से उलझीं Reviewed by on . कोलकाता, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मयूरेश्वरी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं बांग्ला अभिनेत्री कोलकाता, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में मयूरेश्वरी विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं बांग्ला अभिनेत्री Rating:
scroll to top