Tuesday , 1 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फीफा ने यू-17 विश्व कप में ब्राजील को प्रशंसकों संग खुशी मानने से मना किया

फीफा ने यू-17 विश्व कप में ब्राजील को प्रशंसकों संग खुशी मानने से मना किया

कोलकाता, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत की मेजबानी में खेले जा रहे अंडर-17 विश्व कप में फीफा ने ब्राजील को मैच के दौरान अपने प्रशंसकों के साथ गोल करने के बाद खुशी मानने से मना किया है।

जर्मनी के खिलाफ खेले गए क्वार्टर फाइनल में ब्राजील के खिलाड़ियों ने गोल करने के बाद स्टैंड्स में बैठे अपने प्रशंसकों के साथ जश्न मनाया था।

विश्व फुटबाल की नियामक संस्था फीफा ने ब्राजील के खिलाड़ियों को इस हरकत को दोहराने से मना किया है। फीफा ने यह फैसला एक दर्शक द्वारा खिलाड़ियों पर पानी के पाउच फेंकने के बाद लिया है।

पाउलिंहो ने रविवार को 77वें मिनट में गोल करते हुए जश्न मनाने के लिए दर्शकों की तरफ दौड़ लगा दी थी।

ब्राजील के मीडिया मैनेजर ग्रोगोरियो फर्नाडेस ने कहा, “खिलाड़ियों पर फेंके गए पानी के पाउच को लेकर कुछ विवाद है, हालांकि किसी तरह की गंभीर बात नहीं है। फीफा ने हमें बस कहा है कि खिलाड़ी जश्न मनाने के लिए स्टैंड के पास न जाएं।”

सेमीफाइनल में ब्राजील का सामना इंग्लैंड से होगा। दोनों टीमें खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही हैं।

फीफा ने यू-17 विश्व कप में ब्राजील को प्रशंसकों संग खुशी मानने से मना किया Reviewed by on . कोलकाता, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत की मेजबानी में खेले जा रहे अंडर-17 विश्व कप में फीफा ने ब्राजील को मैच के दौरान अपने प्रशंसकों के साथ गोल करने के बाद खुशी म कोलकाता, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। भारत की मेजबानी में खेले जा रहे अंडर-17 विश्व कप में फीफा ने ब्राजील को मैच के दौरान अपने प्रशंसकों के साथ गोल करने के बाद खुशी म Rating:
scroll to top