Wednesday , 3 July 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » पोप फ्रांसिस की फाख़ताओं पर कव्वे और बगुले टूट पड़े!

पोप फ्रांसिस की फाख़ताओं पर कव्वे और बगुले टूट पड़े!

dove releasedove attackवैटिकन सिटी: वैटिकन सिटी में पोप फ्रांसिस के सामने बच्चों के तरफ से आज़ाद की जाने वाली फ़ाख़ताओं (सफेद कबूतर) पर दूसरी चिड़ियाओं ने हमला कर दिया.

एक बुगले और एक कव्वे ने फ़ाख़ताओं को उस वक्त निशाना बनाया जब उन्हें पोप के महल की बालकनी से शनिवार को प्रार्थना के दौरान छोड़ा गया.

इस मौके पर मौजूद हज़ारों लोगों ने एक फ़ाख़ता को कव्वे के गिरफ्त से बचने की कोशिश करते हुए जबकि दूसरी फ़ाख़ता बच निकलने में कामयाब रही.दुनियाभर में फ़ाख़ता को शांति के दूत के तौर पर देखा जाता है, लेकिन इस मासूम चिड़िया को अक्सर दूसरी चिड़ियों के हमलों का सामना करना पड़ता है.

आपको बता दें कि दुनिया में खेलों के सबसे बड़े आयोजन यानी ओलंपिक की शुरुआत के मौके पर भी फ़ाख़ताओं को छोड़ा जाता है, लेकिन 1988 में सियोल ओलंपिक के मौके पर बहुत सी फ़ाख़ताएं ओलंपिक मशाल की ज़द में आकर मर गई थीं.

पोप फ्रांसिस की फाख़ताओं पर कव्वे और बगुले टूट पड़े! Reviewed by on . वैटिकन सिटी: वैटिकन सिटी में पोप फ्रांसिस के सामने बच्चों के तरफ से आज़ाद की जाने वाली फ़ाख़ताओं (सफेद कबूतर) पर दूसरी चिड़ियाओं ने हमला कर दिया. एक बुगले और एक वैटिकन सिटी: वैटिकन सिटी में पोप फ्रांसिस के सामने बच्चों के तरफ से आज़ाद की जाने वाली फ़ाख़ताओं (सफेद कबूतर) पर दूसरी चिड़ियाओं ने हमला कर दिया. एक बुगले और एक Rating:
scroll to top