Monday , 7 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » पूरी भारतीय टीम को श्रेय दिया जाना चाहिए : संधू

पूरी भारतीय टीम को श्रेय दिया जाना चाहिए : संधू

नई दिल्ली, 9 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय फुटबाल टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने गुरुवार को कहा कि एएफसी एशियन कप यूएई-2019 के लिए क्वालीफाई करने के लिए पूरी भारतीय टीम को श्रेय दिया जाना चाहिए।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने संधू के हवाले से लिखा है, “हमारे अच्छे प्रदर्शन के लिए चार डिफेंडरों या गोलकीपर या मिडफील्डरों को ही श्रेय नहीं दिया जाना चाहिए।”

संधू ने कहा, “बाहर बैठे खिलाड़ियों के साथ पूरी टीम को इसका श्रेय दिया जाना चाहिए। हमारे सभी मैचों में, हमने एक टीम के दौर पर खेला है और सफलता के लिए धैर्य के रखा है।”

संधू भारत के ऐसे पहले फुटबाल खिलाड़ी हैं जो यूईएफए यूरोपा कप में नोर्वे के फुटबाल क्लब स्टाबैक के लिए खेल हैं। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता एएफसी कप में क्वालीफाई करना है।

संधू ने कहा, “पिछली बार 2011 में मैं टीम में था, मेरे लिए यह अच्छा अनुभव रहा था। इसके बाद से एक और एएफसी एशियन कप में क्वालीफाई करना मेरी प्राथमिकता है।”

गोलकीपर ने कहा, “एशियन कप वो मंच है, जहां आप अपने करियर में इसलिए खेलना चाहते हैं, क्योंकि वहां एशिया की सर्वश्रेष्ठ टीमें आती हैं। उनके सभी खिलाड़ी प्रतिभाशाली होते हैं। यह ऐसा मंच है, जहां से आप काफी कुछ सीखते हुए एक परिपक्व खिलाड़ी बने सकते हैं।”

पूरी भारतीय टीम को श्रेय दिया जाना चाहिए : संधू Reviewed by on . नई दिल्ली, 9 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय फुटबाल टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने गुरुवार को कहा कि एएफसी एशियन कप यूएई-2019 के लिए क्वालीफाई करने के लिए पूरी भा नई दिल्ली, 9 नवंबर (आईएएनएस)। भारतीय फुटबाल टीम के गोलकीपर गुरप्रीत सिंह संधू ने गुरुवार को कहा कि एएफसी एशियन कप यूएई-2019 के लिए क्वालीफाई करने के लिए पूरी भा Rating:
scroll to top