Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पाकिस्तानी तस्करों के साथ मुठभेड़ में बीएसएफ के 3 जवान घायल (लीड-1)

पाकिस्तानी तस्करों के साथ मुठभेड़ में बीएसएफ के 3 जवान घायल (लीड-1)

अटारी (पंजाब), 11 अप्रैल (आईएएनएस)। पंजाब के अमृतसर सेक्टर में अटारी के पास सीमा पर पाकिस्तानी तस्करों के साथ मुठभेड़ में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के तीन जवान घायल हो गए।

बीएसएफ के अधिकारियों ने शनिवार सुबह यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि घायल जवानों को अस्पताल ले जाया गया है।

बीएसएफ के उप महानिरीक्षक (डीआईजी) आर. पी. एस. जसवाल ने आईएएनएस को बताया कि शनिवार सुबह पाकिस्तानी तस्करों की तरफ से की गई गोलीबारी में भारतीय जवान घायल हुए।

उन्होंने बताया कि मुठभेड़ अटारी सीमा चेकनाके से पांच-छह किलोमीटर दूर डॉके बाह्य सीमा चौकी (बीओपी) पर हुई।

बीएसएफ के अधिकारियों ने बताया कि घटना के बाद से इलाके में छापेमारी की जा रही है।

पंजाब में संवेदनशील भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात सैनिक हमेशा हाई अलर्ट पर रहते हैं।

सीमा पर भारतीय क्षेत्र में इलेक्ट्रिक तार की बाड़ लगी होने के बावजूद भारतीय और पाकिस्तानी तस्कर यहां से हेरोइन (मादक पदार्थ) की तस्करी करते हैं।

बीएसएफ इस साल पाकिस्तान से लगी भारतीय सीमा पर से 125 किलोग्राम हेरोइन जब्त किया है। अमृतसर सेक्टर में करीब 65 किलोग्राम मादक पदार्थ जब्त किया जा चुका है।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

पाकिस्तानी तस्करों के साथ मुठभेड़ में बीएसएफ के 3 जवान घायल (लीड-1) Reviewed by on . अटारी (पंजाब), 11 अप्रैल (आईएएनएस)। पंजाब के अमृतसर सेक्टर में अटारी के पास सीमा पर पाकिस्तानी तस्करों के साथ मुठभेड़ में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के तीन जवान घ अटारी (पंजाब), 11 अप्रैल (आईएएनएस)। पंजाब के अमृतसर सेक्टर में अटारी के पास सीमा पर पाकिस्तानी तस्करों के साथ मुठभेड़ में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के तीन जवान घ Rating:
scroll to top