Thursday , 26 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » पंकज त्रिपाठी केप टाउन फिल्म महोत्सव में सम्मानित

पंकज त्रिपाठी केप टाउन फिल्म महोत्सव में सम्मानित

नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। केप टाउन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म बाजार और महोत्सव में पंकज त्रिपाठी को फिल्म ‘मैंगो ड्रीम्स’ के लिए श्रेष्ठ अभिनेता का खिताब से नवाजा गया है। उनका कहना है कि दुनिया के किसी भी कोने में प्रतिभा की तारीफ होना हमेशा अच्छा लगता है।

उन्होंने कहा, “अगर एक अभिनेता के काम को दुनिया के किसी भी कोने में सराहना मिलती है तो हमेशा ही अच्छा लगता है। हर परियोजना के पीछे बहुत सारी मेहनत होती है और सफलता पाने के लिए दृढ़ता और सर्मपण के कई साल लगते हैं।”

पंकज मोहाली में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने आईएएनएस को फोन पर बताया, “तथ्य यह है कि एक अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचाना जाना काफी सुखद अहसास है।”

‘मैंगो ड्रीम्स’ पागलपन के शिकार एक हिंदी डॉक्टर और एक मुस्लिम ऑटो चालक की कहानी है, जिनमें न चाहते हुए भी दोस्ती हो जाती है और दोनों डॉक्टर के बचपन के घर की खोज में भारत से बाहर चले जाते है। फिल्म का निर्देशन जॉन अपचर्च ने किया है।

पंकज ने फिल्म में ऑटो चालक का किरदार निभाया है, जबकि फिल्म के डॉक्टर का किरदार थियेटर के दिग्गज लेखक राम गोपाल बजाज ने लिखा है।

अभिनेता ने ‘न्यूटन’ और ‘बरेली की बर्फी’ सरीखी फिल्मों में काम किया है। इसे हाल ही में काफी सराहा गया। वह ‘न्यूटन’ को ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म श्रेणी के लिए भारत की तरफ से आधारिक रूप से शामिल किए जाने को लेकर भी काफी उत्साहित हैं।

पंकज त्रिपाठी केप टाउन फिल्म महोत्सव में सम्मानित Reviewed by on . नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। केप टाउन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म बाजार और महोत्सव में पंकज त्रिपाठी को फिल्म 'मैंगो ड्रीम्स' के लिए श्रेष्ठ अभिनेता का खिताब से नव नई दिल्ली, 24 अक्टूबर (आईएएनएस)। केप टाउन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म बाजार और महोत्सव में पंकज त्रिपाठी को फिल्म 'मैंगो ड्रीम्स' के लिए श्रेष्ठ अभिनेता का खिताब से नव Rating:
scroll to top