Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » निर्माण एजेंसियां 20 फरवरी तक करायें तकनीकी और प्रशासकीय स्वीकृति

निर्माण एजेंसियां 20 फरवरी तक करायें तकनीकी और प्रशासकीय स्वीकृति

4906-300x189भोपाल : जिले में निर्माण कार्यों के लिए प्राप्त राशि और निर्णयानुसार इनकी तकनीकी और प्रशासकीय स्वीकृति 20 फरवरी के पहले कराने के निर्देश कलेक्टर श्री निशांत वरवड़े ने अधिकारियों को दिए हैं। आज जारी निर्देशों में कलेक्टर ने निर्माण एजेंसियों के अधिकारियों से कहा है कि वे निर्माण कार्यों की तकनीकी और प्रशासकीय स्वीकृति अगले एक हफ्ते या ज्यादा से ज्यादा 20 फरवरी तक जरूर कराएं।

निर्माण एजेंसियों से कहा गया है कि जिन निर्माण कार्यों के लिए राशि प्राप्त हो गई है और निर्माण कार्यों को करने का निर्णय लिया जा चुका है उनमें विलम्ब कतई नहीं होना चाहिए। कलेक्टर ने तकनीकी और प्रशासकीय स्वीकृति में लगने वाले समय को कम करने के भी निर्देश दिए हैं। अधिकारियों को ताकीद की गई है कि फाईलों के मूवमेंट में गति लायें और यह काम तत्परता से पूरा करें।

निर्माण एजेंसियां 20 फरवरी तक करायें तकनीकी और प्रशासकीय स्वीकृति Reviewed by on . भोपाल : जिले में निर्माण कार्यों के लिए प्राप्त राशि और निर्णयानुसार इनकी तकनीकी और प्रशासकीय स्वीकृति 20 फरवरी के पहले कराने के निर्देश कलेक्टर श्री निशांत वरव भोपाल : जिले में निर्माण कार्यों के लिए प्राप्त राशि और निर्णयानुसार इनकी तकनीकी और प्रशासकीय स्वीकृति 20 फरवरी के पहले कराने के निर्देश कलेक्टर श्री निशांत वरव Rating:
scroll to top