Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » दुनिया की सबसे चुनौतीपूर्ण लीग है आईएसएल : कोपेल

दुनिया की सबसे चुनौतीपूर्ण लीग है आईएसएल : कोपेल

फतोरदा (गोवा), 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। देश की सबसे लोकप्रिय फुटबाल लीग टूर्नामेंट इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी केरला ब्लास्टर्स के मैनेजर स्टीव कोपेल का मानना है कि आईएसएल में टीम का प्रबंधन करना और उसे शीर्ष तक पहुंचाना विश्व फुटबाल जगत में सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक है।

केरल आईएसएल के पिछले सत्र में सबसे निचले पायदान पर रही थी और मौजूदा सत्र में भी उसकी शुरुआत खराब रही है।

उल्लेखनीय है कि केरल की टीम के सह-मालिक महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हैं।

कोपेल की टीम इस सत्र में खेले गए पहले पांच मुकाबलों से पांच अंक ही हासिल कर पाई है और कोच को अहसास हुआ है कि उनके लिए टीम को आगे तक ले जाना बड़ी चुनौती है।

जीको की टीम एफसी गोवा से सोमवार को होने वाले मुकाबले से पहले कोपेल ने कहा, “किसी भी कोच के लिए यह एक बहुत बड़ी चुनौती है। आपके पास भारत के साथ-साथ फ्रांस, अफ्रीका से आए खिलाड़ी टीम में हैं। आपके पास हर प्रकार की खेल शैली वाले खिलाड़ी हैं, लेकिन अधिकतर खिलाड़ियों को समझ में आने वाले खेल की रणनीति बनाना जरूरी है।”

कोपेल ने कहा, “पिछले 15 सप्ताह में मेरे हिसाब से विश्व फुटबाल जगत में यह सबसे बड़ी चुनौती है लेकिन मुझे लगता है कि प्रयास करना और चीजों को सही करना मुश्किल है और यह न सिर्फ मेरे लिए बल्कि पूरे संगठन के लिए।”

दुनिया की सबसे चुनौतीपूर्ण लीग है आईएसएल : कोपेल Reviewed by on . फतोरदा (गोवा), 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। देश की सबसे लोकप्रिय फुटबाल लीग टूर्नामेंट इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी केरला ब्लास्टर्स के मैनेजर स्टीव कोपेल का फतोरदा (गोवा), 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। देश की सबसे लोकप्रिय फुटबाल लीग टूर्नामेंट इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की फ्रेंचाइजी केरला ब्लास्टर्स के मैनेजर स्टीव कोपेल का Rating:
scroll to top